World Cup 2019: फाइनल से ठीक पहले न्यूजीलैंड के खिलाड़ी क्यों कर रहे है भारतीय फैन्स से अपील, भटक रहे है सड़को पर Newzealand के समर्थक

0
3825

आज वर्ल्ड कप का फाइनल इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाड़ी अपने प्रशंसकों के लिए भारतीय फैन्स से अपील कर रहे है। जरासल India और Newz ealand के बीच खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले से पहले भारतीय फैंस ने बड़ी संख्या में Cricket world Cup Final के टिकट खरीद लिए थे लेकिन भारतीय टीम के बाहर होने से भारतीय फैंस फाइनल मुकाबले में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे।

ICC Cricket World Cup 2019: टिकट के लिये भटक रहे है न्यूजीलैंड के समर्थक

लॉर्ड्स की क्षमता 30 हजार लोगों की है। ICC ने अपील की थी जिन फैंस ने टिकट खरीद लिए थे उन्हें वापस कर सकते है लेकिन भारतीय फैन्स ने इसमें ज्यादा रुचि नही दिखाई। England और Newzealand के बीच खेले जाने वाले Wolrd Cup Final के टिकट के लिए न्यूज़ीलैंड के फैन्स भटक रहे है।

New Zealand vs England: जिमि नीशाम ने भारतीय फैन्स से की अपील

Newzealand के आलराउंडर खिलाड़ी नीशाम ने अपने ट्विटर पर भारतीय फैन्स से अपील करते हुए कहा कि अगर भारतीय फैन्स Cricket World Cup Final देखने मे दिलचस्पी नहीं दिखा रहे है तो New zealand के Cricket फैन्स को Wolrd Cup Final देखने का मौका दे। मुझे पता है कि इन टिकटों को बेचकर अमीर बना जा सकता है लेकिन आधिकारिक प्लेटफार्म पर टिकटों को बेचे जिससे फाइनल देखने का मौका दूसरे को भी मिले। आप को बता दे कि England के Lords Cricket Ground में खेले जाने वाले टिकट की कीमत 13 लाख तक है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here