दरभंगा जंक्शन पर ट्रेन के आगे कूदी महिला अपने नवजात शिशु को लेकर, कई टुकड़ों में बंटा शरीर, बच्चा सुरक्षित।

0
8221

कहते हैं कि इंसान चाहे जितना भी कोशिश कर ले मारने की, परन्तु बचने वाला बच ही जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ है दरभंगा जंक्शन के पास म्युजियम गुमती के सामने। बताते चलें कि आज सुबह दरभंगा से नई दिल्ली के लिए चलने वाली बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस जैसी ही स्टेशन से खुलकर कुछ दूर चली। एक महिला अपने नवजात बच्चे को लिए ट्रेन के आगे कूद पड़ी।

बच्चे की बची जान

ट्रेन से टकराते ही महिला के गोद से बच्चा फिसल गया, और दूर जा गिरा। इसमें महिला का शरीर क्षत-विक्षत हो कर कट गया। लेकिन उस छोटे बच्चे को खरोंच तक नहीं आयी। अचानक से ऐसे दुर्घटना को देख आसपास के लोग भौंचक रह गए। वहीं इससे सनसनी फैल गई। इस हृदय विदारक घटना को देख लोग तरह-तरह की चर्चाएं करने लगे। वहीं कुछ लोगों ने नवजात शिशु को उठाकर गोद में उठा लिया। मृतक महिला की ऐसी मौत से लोगों का रोम-रोम सिहर उठा।

महिला की पहचान नही हो सकी

हादसे के बाद मौके पर आरपीएफ एवं जीआरपी के थानाध्यक्ष ने पहुंचकर जायजा लिया। जहां महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया। वहीं शव के पास ऐसा कुछ भी नहीं मिला, जिससे महिला की पहचान हो सके। बता दें कि घटना के बाद तकरीबन आधा घंटा दरभंगा-समस्तीपुर रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन ठप्प हो गया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here