रांची-जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन से उतरने के क्रम में सगी बहनों की हुई मौत।

0
2259

दलसिंहसराय स्टेशन पर आज दो बहनों के लिए मौत का पैगाम लेकर आयी। बताते चलें कि रांची-जयनगर एक्सप्रेस को सिग्नल नहीं मिलने के कारण दलसिंहसराय में रुकी हुई थी। जहां अन्य दिनों की भांति ट्रेन के इंतजार में खड़ी तीन लड़कियां इसमें सवार हो गई। यात्रियों से बातचीत में पता चला कि इस ट्रेन का ठहराव दलसिंहसराय में नहीं है। जिसे सुन तीनों घबरा उठी।

ट्रेन से उतरते ही गिरी माथे के बल

मालूम हो कि इसी बीच ट्रेन खुल गई, और अपनी स्पीड पकड़कर दलसिंहसराय स्टेशन से गुजरने लगी। इसे देख दोनों बहनें उतरने की कोशिश करने लगी। ट्रेन की रफ्तार तेज होने से दोनों माथे के बल जा गिरी। वहीं तीसरी जो उनकी सहेली थी, ट्रेन में ही रह गई। बता दें कि प्लेटफाॅर्म पर ही एक बहन की जान चली गई, जबकि दूसरी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

परिजनों का हुआ रो-रोकर बुरा हाल

रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना का मुआयना किया। जहां पास में पड़े बैग की तलाशी लेने पर पता चला कि, दोनों बेगुसराय जिले की रहने वाली है। वहीं मोबाइल फोन में परिजनों का नंबर डायल किया गया। और घटना की जानकारी दी गई। बताते चलें कि उक्त छात्राएं दलसिंहसराय नेशनल हाईवे के पास ही एक प्राइवेट आइटीआइ में पढ़ती थी। दो बहनों की मौत से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं लोग इस मार्मिक मौत से दंग हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here