तेजप्रताप यादव के खिलाफ आवाज उठाएगी देश की सबसे बड़ी वकील मालविका राजकोटिया, ऐश्वर्या राय को मिलेगी इंसाफ।

0
1280

तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के तलाक का मामला गहराता जा रहा है। बता दें कि ऐश्वर्या राय ने देश के सबसे नामी-गिरामी वकील मालविका राजकोटिया को हायर किया है। ऐश्वर्या को इंसाफ दिलाने के लिए मालविका लड़ाई लड़ेगी। तेजप्रताप यादव बड़े चक्रव्युह में फंसने वाले है। वहीं उनके परिवार की मुसीबतें और बढ़ सकती है।

देश की सबसे सीनियर वकीलों में है मालविका राजकोटिया

मालूम हो कि मालविका राजकोटिया देश की सीनियर वकीलों में से एक है। बताते चलें कि तलाक मामले को लेकर ये काफी प्रसिद्ध है। 33 साल से प्रैक्टिस कर रही है। वहीं कई एनजीओ से भी जुड़ी हुई है। जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला का तलाक मामला निपटा चुकी है। ये एसोसिएट भी चलाती है। ऐश्वर्या राय की तरफ से इतने बड़े वकील को उतारा जा रहा है। जिससे यह तो तय है कि तेजप्रताप की खटिया खड़ी होने वाली है। तलाक की अर्जी दायर करते समय तेजप्रताप ने ऐश्वर्या पर आरोपों की झड़ी लगा दी थी। जिसके बाद भी पत्नी ने अपना मुंह बंद रखा था।

ऐश्वर्या राय का आरोप तेजप्रताप है ड्रग एडिक्ट

ऐश्वर्या के जवाब को लेकर सभी को इंतजार था। अब वो भी सामने आ चुका है। तेजप्रताप अपने ही बिछाए जाल में फंसते नजर आ रहे है। ऐश्वर्या ने तलाक को लेकर कोर्ट में अपना जवाब दाखिल किया है। जिसमें काफी गंभीर आरोप लगाए गए है। प्रताड़ित करने के साथ, मानसिक रूप से धारा 26 घरेलू हिंसा संरक्षण अधिनियम, 2005 के तहत आवेदन कर फैमिली कोर्ट से सुरक्षा की गुहार लगाई है। ऐश्वर्या के अनुसार तेजप्रताप ड्रग एडिक्ट है, वह ड्रग्स लेता है। जिसे लेने के बाद भिन्न-भिन्न देवी-देवताओं का रुप धारण कर खुद को सबका अवतार बताता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here