कमतौल- जोगियारा के पास रेल पुल 18 के गाटर तक आया पानी, खतरे के निशान से ऊपर पानी बहने के कारण दरभंगा-सीतामढ़ी रेल परिचालन बंद।

0
5205

बाढ़ के कारण पहले सीतामढ़ी से रक्सौल के बीच ट्रेन परिचालन बंद किया गया था, जिसे बाद में बाढ़ का पानी घटने के कारण सोमवार को रेलवे द्वारा फिर से शुरू कर दिया गया था। लेकिन अब दरभंगा सीतामढ़ी रेलखंड पर बाढ़ का पानी आ जाने से रेल परिचालन प्रभावित हुआ है, सोमवार को मध्य रात्रि कमतौल-जोगिरिया के बीच बाढ़ का पानी रेल पुल संख्या 18 के खतरे के निशान से उपर चल गया। यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए तत्काल प्रभाव से रेल परिचालन बंद कर दिया गया है, और जलस्तर पर निगरानी रखी जा रही है।

बाढ़ के कारण कई ट्रेनों को शार्ट टर्मिनेट या रद्द कर दिया गया।

बाढ़ के कारण दरभंगा सीतामढ़ी रेल परिचालन बंद होने से समस्तीपुर-रक्सौल, समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर पैसेंजर ट्रेन को दरभंगा में ही शार्ट टर्मिनेट कर दिया गया है। और रक्सौल सीतामढ़ी पैसेंजर ट्रेन को सीतामढ़ी में ही टर्मिनेट किया गया है।

तीन पैसेंजर ट्रेनों को कैंसिल किया गया है। ट्रेन संख्या 75228 रक्सौल-दरभंगा, ट्रेन संख्या 75233 रक्सौल-सीतामढ़ी और 75234 सीतामढ़ी-रक्सौल के बीच पैसेंजर ट्रेनें रद्द कर दी गई है ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here