दरभंगा शहर में एक के बाद एक हुआ तीन सिलिंडर ब्लास्ट,लगी भीषण आग

0
3788

दरभंगा शहर के मध्य में स्थित विश्वविद्यालय थाना छेत्र के भंडार चौक पे कल शाम तीन सिलेंडर एक के बाद एक बड़े धमाके के साथ फट गए. जिससे वहाँ लोगो के बिच अफरातफरी फ़ैल गयी.घटना शाम के 7 की है.जब भण्डार चौक ओवरब्रिज के पास गैस रेफिल्लिंग की दूकान चलाने वाले एक शख्स एक सिलिंडर से दूसरे सिलिंडर में गैस रिफिल कर रहा था.पर इतने में सिलिंडर से गैस लीक होने लगी और वही पास जल रहे अगरबत्ती से सिलिंडर में आग लग गयी.जिससे बाद दुकानदार ने भागने की कोशिश की पर वो इस आग में झुलस गया.और चारो ओर अफरातफरी का माहोल बन गया.देखते ही देखते एक के बाद एक तीन सिलिंडर भीषण आग की लपटों के साथ फट गए.

वही कुछ लोगो ने विश्वविद्यालय थाना और दमकल विभाग को फ़ोन कर इसकी सुचना दी,कुछ देर बाद विश्वविद्यालय थाना की दो गरिया घटनास्थल पर पहुची.वही दमकल विभाग को आने में आधे घंटे से ज्यादा का समय लग गया दमकल विभाग ने घटना स्थल पर आते ही अपनी करवाई शुरू की,पर तबतक दूकान के अधिकतर सामान ख़ाक हो चुके थे.

आसपास की सड़क की चौड़ाई कम होने की वजह से दमकल विभाग को आग बुझाने में काफी मुस्किलो का सामना करना पड़ा.वही दुकानदार को अस्पताल में गंभीर अवस्था में भर्ती करवाया गया.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here