बैंकेश्वर पब्लिक स्कूल ने स्वछता और वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित किया, समाज को दिया संदेश

0
133

सहरसा दीवाली और धनतेरस के पूर्व शहर के निजी विधालय में वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित कराया गया । आज के आधुनिक युग में वृक्षों की कटाई से एक तरफ जहां प्रदूषण का स्तर बढ़ रहा है वहीं दूसरी ओर ऐसे आयोजन से सभी को सबक लेना चाहिए । स्वछता का संदेश देते हुए बच्चो को संदेश मिलेगा की अगर हम अपने आस पास स्वछता बरतेंगे तो बीमारियों से दूर रहेंगे ।

बंकेश्वर पब्लिक स्कूल ने समाज को स्वछता और वृक्षारोपण का दिया संदेश

बैंकेश्वर पब्लिक स्कूल ने 4 नवंबर 2018 को सदर अस्पताल परिसर में वृक्षारोपण और स्वच्छता अभियान आयोजित करके एक बेहतर समाज की ओर एक पहल की। समारोह का उद्घाटन सदर अस्पताल के माननीय सिविल सर्जन डॉ शैलेन्द्र कुमार गुप्ता, बैंकेश्वर पब्लिक स्कूल के प्रबंध निदेशक-श्री रविंद्र कुमार, निदेशक-श्री लाल बहादुर सह और प्रिंसिपल-ऋषभ राज सिंह, बीपीएस के छात्रों और शिक्षकों के द्वारा किया गया। यह आयोजन राजीव रंजन, मनीष, रोहित, अनिश, विक्रम, बीजय, आशीष, शिवम, राजेश, कामेश्वर, रहमान और अन्य लोगों की उपस्थिति में किया गया था। ”
“श्री एस के गुप्ता ने इस कदम को लेने के लिए बीपीएस प्रशासन का धन्यवाद किया और छात्रों को यह कहते हुए प्रोत्साहित किया कि वह खुश थे कि वे एक कदम आगे बढ़ रहे थे और बेहतर भविष्य और समाज की ओर काम कर रहे थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here