मुजफ्फरपुर अलपवास गृह मामले में तेजस्वी यादव का सरकार पर बड़ा आरोप

0
515

पटना: आज बिहार विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही राजद और नेता कांग्रेस ने मुजफ्फरपुर बालिका अल्पवास गृह मामले में सरकार पर दोषियों को बचाने का आरोप लगाया। तेजस्वी यादव ने दोषीयों को सरकारी संरक्षण का मुद्दा उठाते हुए, सरकार पर जांच को भटकाने का आरोप लगाया।

तेजस्वी का आरोप

तेजस्वी यादव ने बालिका अल्पास गृह चला रहे एनजीओ के मालिक ब्रजेश ठाकुर के करीबी संबंध होने का आरोप लगाया और कहा कि सुशील मोदी दोषियों को बचा रहे है । उनके अनुसार एनजीओ के निदेशक ब्रजेश ठाकुर सुशील मोदी के चैंबर में बैठा करता था, वहीं सरकार की तरफ से विपक्ष के द्वारा हंगामा करने पर सदन में संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि मुजफ्फरपुर की घटना पर जवाब दिया जाएगा। मंत्री ने कहा की फिलहाल जांच की प्रक्रिया चल रही हैं, विपक्ष सही समय आने पर मुद्दे को उठाएं।


सुशील मोदी का पलटवार

सुशील मोदी ने पलटवार करते हुए सदन में कहा कि जो लोग आज हंगामा कर रहे है, ये वही लोग है जिन्होंने राजबल्लभ यादव को बचाया था । मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार ना ही राजबल्लभ यादव की बचाएगी और ना ही ब्रजेश ठाकुर को, सरकार ना किसी को फसाना चाहती है और ना ही बचाना । सुशील मोदी ने कहा कि घटना का खुलासा खुद सरकार ने किया है तो इस मामले में किसी को बचाने का सवाल ही नहीं उठता। उन्होंने कहा कि इस घटना के मामले में शामिल ब्रजेश ठाकुर समेत 10 लोग गिरफ्तार हो चुके है। सरकार इन लोगों पर स्पीडी ट्रायल कराकर जल्द से जल्द सजा दिलवाएगी ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here