सूरत हादसे में जब लोग मोबाइल से वीडियो बना रहे थे तब संकटमोचन बन केतन ने बचाई कई बच्चों की जान

0
4928

सूरत में हुए दिल दहला देने वाले हादसे का मंजर को देख सभी की आँखें नम हो गयी। इस खौफनाक हादसे के दौरान जब कई लोग मोबाइल से वीडियो बना रहे थे तभी एक शख्स ऐसा भी था जिसने अपनी जान की परवाह न करते हुए दूसरी मंजिल तक चढ़ गया। गुजरात के सूरत में तक्षशिला कॉम्प्लेक्स के एक कोचिंग सेंटर में शुक्रवार देर शाम लगी भीषण आग में अभी तक 21 छात्रों की मौत हो चुकी है जबकि 18 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। घटना के बाद अहमदाबाद में चल रहे सभी कोचिंग सेंटर्स को फिलहाल बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

www.waveclasses.org

केतन ने जान की परवाह किये बगैर बचाई कई बच्चों की जान

इस हादसे के दौरान जब कई लोग मोबाइल से वीडियो बना रहे थे तभी एक सुपर हीरो यह शख्स ऐसा भी था जिसने जान की परवाह नहीं की और दूसरी मंजिल तक चढ़ गया।
नाम है केतन जोरवाडीया जिनकी की बहादुरी के लाईव कारनामे देखने के बाद कई और लोगों ने आगे आकर मदद करना भी शुरू किया था। केतन अपनी जान की परवाह किए बिना बिल्डिंग के बाहर से ही दूसरी मंजिल पर चढ़ गए और इस दौरान तीन छात्रों की जान भी बचाई। केतन को ज्यादा लोगों को न बचा पाने का भी बहुत दुख है। हालांकि केतन की बहादुरी इस शहर के हर इलाके में चर्चा का विषय बन गई है। आपको बता दें कि केतन को देखकर कई और लोगों में भी हिम्मत आई थी और उन्होंने भी मदद करना शुरू कर दिया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here