सुपौल से तीन साल बाद खुली बड़ी लाइन की ट्रेन,कल से नियमित होगा ट्रेनों का परिचालन

0
1310

सुपौल से तीन साल बाद सहरसा के लिए ट्रेन खुली। सुपौल वाशियों का बड़ी लाइन पर चढ़ने का सपना पूरा हो गया। कल दिन में सुपौल पहुचीं बड़ी लाइन की ट्रेन को देखने के दूर दूर से लोग स्टेशन पहुँच कर ट्रैन देख रहे थे। कई ऐसे बुजुर्ग भी पंहुचे थे जिन्होंने पहली बार बड़ी लाइन की ट्रेन देखी। सुपौल स्टेशन पर सुबह से ही लोगो का हुजूम जमा हो गया । समस्तीपुर डीआरम अशोक माहेश्वरी , सीनियर डीसीएम वीरेंद्र कुमार सहित कई अधिकारी स्पेशल ट्रेन से रविवार को सुपौल पहुच चुके थे। दिन के साढ़े बारह बजे सुपौल सांसद दिलेश्वर कामत, विजेंदर यादव ऊर्जा मंत्री बिहार सरकार एवं रेलवे के अधिकारियों ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

कल से नियमित होगा ट्रेनों का परिचालन

उद्घटान स्पेशल ट्रेन रविवार को दिन के 12:30 बजे सुपौल से खुली। ट्रेन का नियमित परिचालन 2 दिसंबर से होगा। सहरसा से सुपौल के बीच फिलहाल एक जोड़ी पैसेंजर ट्रेन का परिचालन होगा जिसकी समय सारिणी रेलवे ने जारी कर दी है। सहरसा से गढ़बरुआरी पैसेंजर ट्रेन का विस्तार सुपौल तक किया गया है। सहरसा से पैसेंजर ट्रेन सुबह 9 बजकर 10 मिनट पर खुलेगी और गढ़बरुआरी, वीणाएकमा हाल्ट, सुंदरपुर हाल्ट होते हुए दिन के 10 बजकर 30 मिनट पर सुपौल पंहुचेगी। वही सुपौल से ट्रेन शाम के 5 बजकर 30 बजे खुलेगी और सहरसा शाम 7 बजे पंहुचेगी।

पहला आरक्षित टिकट देते एसीएम

लोगो द्वारा सुपौल स्टेशन पर टिकट कटाने को लेकर उत्सुकता बढ़ी रही। आरक्षित और अनारक्षित टिकट के लिए लोगो की कतार लगी रही। पहला आरक्षित टिकट मो.आबिद नाम के यात्री ने बनवाया। समस्तीपुर मंडल के एसीएम नरेन्द्र कुमार ने पहला आरक्षित टिकट यात्री को दिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here