फर्जी आवेदक ने सनी लियोनी के फोटो के साथ लिखा अपना मोबाइल नंबर, फोन मिलाया तो जानें क्या हुआ,एक्ट्रेस सनी लियोनी ने खुद किया ट्वीट tweet

0
1210

अभिनेत्री सनी लियोनी के नाम पर जूनियर इंजीनियर (जेई) पद के लिए आये फर्जी आवेदन के मामले में लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग (पीएचईडी) दो दिन बाद जागा और गुरुवार को शास्त्री नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी। शुरुआत में मीडिया से बातचीत में विभाग ने कहा कि हो सकता है सनी लियोनी के नाम की कोई महिला आवेदन की हो, लेकिन विभाग ने जब आवेदक की जगह अभिनेत्री सनी लियोनी की तस्वीर देखी तो वह हरकत में आया। आनन-फानन में जांच शुरू हुई और गुरुवार को विभाग ने शास्त्रीनगर थाने में प्राथमिकी करायी। 

आवेदन में दिया है मोबाइल नंबर पर मिलाया फोन
आवेदक ने मोबाइल नंबर भी आवेदन में दिया है। जब उस नंबर पर फ़ोन लगा कर बात की तो न तो वह अपना नाम-पता बता रहा है, न ही उसे एफआईआर का भय है। कहता है एफआईआर हो गया तो क्या हुआ, मुझे परेशान मत करो। 

आईपी एड्रेस से पकड़ा जाएगा फर्जी आवेदक
हालांकि विभाग के सचिव जीतेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि आवेदन ऑनलाइन आया है। जिस भी कंप्यूटर से आवदेन दिया गया है, उसके आईपी एड्रेस से आवेदक जरूर पकड़ा जाएगा।

– इन भर्ती के लिए कुल 17,911 आवेदन आए थे
– 24 फरवरी तक मांगे गए हैं दावा और आपत्ति
– आवेदक की फोटो की जगह लगी थी सनी लियोनी की फोटो

क्या है पूरा मामला
पीएचईडी ने संविदा पर जूनियर इंजीनियरों के 214 पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन निकाला था। 17 हजार 911 आवेदन आये। अंकों और कार्य अनुभव के आधार पर सॉफ्टवेयर ने सभी अभ्यर्थियों की औपबंधिक मेधा सूची तैयार की, जिसे पीएचईडी ने अपनी साइट पर जारी कर दिया। इस सूची में सन्नी लियोनी का नाम टॉप पर है। इस संबंध में विभाग के सचिव ने कहा कि अभ्यर्थियों की सूची बनाने के लिए विभाग ने सॉफ्टवेयर बनाया था। सॉफ्टवेयर के माध्यम से ही औपबंधिक मेधा सूची बनी है। इसमें कुछ भी मैनुअली नहीं किया गया है।

इस मामले पर एक्ट्रेस सनी लियोनी ने खुद किया ट्वीट

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने खुद किया ट्वीट : हा-हा, मुझे बहुत खुशी हुई कि इतने अधिक अंक दिये गए

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here