तेज प्रताप ने नीतीश कुमार का उड़ाया मजाक। देखे पूरी रिपोर्ट

0
853

पटना :  जदयू के एक बयान पर तेज प्रताप ने तंज कसा है , जदयू ने ये ऐलान किया है की जब तक बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिल जाता तब तक आंदोलन जारी रहेगा। जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा जब तक बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलता पूरे प्रदेश से लेकर दिल्ली तक जदयू आंदोलन करेगी । कौन क्या बोलता है, कौन क्या करता है इससे हमलोगो को मतलब नहीं है। बिहार के विधानमंडल में सर्वसम्मति से 2006 में सभी दलों ने इस मुद्दे पर मुहर लगाने का काम किया, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलना चाहिए क्योंकि बिहार एक पिछड़ा राज्य है।

आरजेडी के प्रवक्ता ने जदयू को समर्थन वापस लेने को कहा

आरजेडी के तरफ से उनके प्रवक्ता ने चुटकी लेते हुए कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है, चंद्र बाबू नायडू ने विशेष राज्य के मुद्दे पर केंद्र सरकार से समर्थन वापस ले लिया था। नीतीश कुमार अगर सच में विशेष राज्य को लेकर गंभीर है तो उन्हें सरकार से समर्थन वापस ले लेना चाहिए

तेज प्रताप ने चाचा का उड़ाया मजाक

इन सब के बीच तेज प्रताप ने ट्वीट करते हुए कहा कि कौन से “फिते” से नाप कर आंदोलन होगा चाचा ?? कितने ‘mm’ का होगा आपका आंदोलन??

तेज प्रताप ने एक और ट्वीट करते हुए कहा

जनादेश को ठोकर मार कर एक रात में शादी-व्याह का सारा खेल खेला आपने, अब क्या हुआ जो ससुराल वालों के विरुद्ध आंदोलन का झूठा स्वांग रच रहे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here