एसपी रीडर को निगरानी ने एक लाख रिश्वत लेते किया गिरफ़्तार।।

0
1922

सुपरविजन में केस ट्रू कराने के लिए मांग किया था एक लाख रूपये जक्कनपुर थाना कांड संख्या 99 /19 एवं मालसलामी 163 /19 को सत्य कराने के लिए किया था रिश्वत का सौदा

पटना-भ्रष्टाचार पर लाख अंकुश लगाने की बात सरकार करें लेकिन बिना रिश्वत कोई काम नहीं होता । इससे समाज का हर एक व्यक्ति पीडि़त हैं । निगरानी टीम भी कार्रवाई में जुटी है, लेकिन कोई डर नहीं हैं । मंगलवार को पटना सीटी एसपी (पूर्वी )राजेंद्र भील के रीडर अजय कुमार को एक लाख रूपये रिश्वत लेते निगरानी ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया हैं । केस ट्रू कराने के लिए रिश्वत की मांग पीडि़त से की गयी थी।
दीघा थाना क्षेत्र निवासी मुस्तफा हुसैन ने निगरानी विभाग में शिकायत किया की सीटी एसपी पूर्वी ,पटना के कार्यालय में पदस्थापित रीडर अजय कुमार दो केस ट्रू करने के लिए एक लाख रूपये रिश्वत की मांग कर रहे हैं ।जांच में आरोप सत्य पाएं जाने के बाद डीएसपी विमलेन्दू कुमार वर्मा के नेतृत्व में टीम गठित की गयी मंगलवार को मोना सिनेमा हाल के समीप ,सुधा बुथ के पास से 1 लाख रूपये रिश्वत लेते आरोपी सिपाही अजय कुमार को निगरानी टीम ने धर दबोचा। पूछताछ के बाद गिरफ्तार सिपाही को जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here