मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर के बीच यात्रियों ने किया सांप के साथ सफर, रेल बोगी में मचा हड़कंप।

0
4022

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर से समस्तीपुर जा रही ट्रेन में अजब ही मामला घटा, करीब 51 किलोमीटर तक इस ट्रेन के यात्रियों और सांप ने साथ साथ सफर किया। प्राप्त सूचना अनुसार लालगढ से डिबरुगढ जाने वाली ट्रेन जैसे ही मुजफ्फरपुर से समस्तीपुर के लिए खुली और इसने रफ्तार पकड़ा, तभी एक साप खिड़की के पास से फन निकाल फुफकारता निकाल आया।

यात्रियों मे मचा हड़कंप

इंजन से तीसरी बोगी में अचानक घटी इस घटना से यात्रियों मे अफरातफरी का माहौल हो गया, ट्रेन के यात्रियों की इस दौरान जान सांसत मे रही। ट्रेन के समस्तीपुर पहुँचते ही इसकी सूचना रेल अधिकारियों को दी गई। मौके पर कैरेज और मेडिकल विभाग की टीम ने पहुँच कर साप हटाने और यात्रियों को निकालने का कार्य शुरू किया। पहले सांप को भगाने की कोशिश हुई, कई कोशिश के बाद भी सांप को भगा ना पाने पर मार डाला गया। इस दौरान ट्रेन जंक्शन पर ही खड़ी रही।

यार्ड से या सपेरे द्वारा साप लाने की आशंका।


रेलवे की लापरवाही से यात्रियों की जान पर बनी रही, इस दौरान यात्रियों के साथ कोई अनहोनी नही हुई। रेलवे द्वारा सांप के यार्ड से ट्रेन मे आने की संभावना जताई जा रही हैं। साथ ही तस्करी के लिए सपेरों द्वारा भी इन्हें ट्रेन मे लाये जाने से भी इनकार नहीं किया जा रहा हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here