पटना में अपराधी हुए बेखौफ , घर में घुसकर अवर सचिव की गोली मार कर हत्या।

0
658

पटना: बिहार में अपराधियों के हौसले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है, राजधानी पटना के सुरक्षित समझे जाने वाले आर ब्लॉक मे अपराधियों ने अहले सुबह योजना विभाग के अवर सचिव को उनके आवास पर घूस कर गोली मार दी। मालूम हो की घटनास्थल से 500 मीटर के दायरे मे विधानसभा और कई मंत्रियों का आवास है, जिससे आपराधियों के पुलिस के प्रति घटते खौफ को समझा जा सकता है। गोली लगने के बाद घायलावस्था में अवर सचिव को पटना के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के क्रम मे उनकी मृत्यु हो गई।

सचिवालय थाने में घटी घटना

पूरी घटना सचिवालय थाने अवस्थित आर ब्लॉक रोड नंबर दो की बताई जा रही हैं। लूट पाट के इरादें से आये चार हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों ने पौ फटने से पहले अवर सचिव राजीव कुमार के घर की चारदीवारी छलांग कर आवास में प्रवेश किया। जिसके बाद अपराधियों ने लूटपाट और घर की महिला सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार भी शुरू किया। बाद में अपराधियों ने लूट के दौरान अवर सचिव के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उनके पेट और सीने के बीच में गोली मार दी। गोली मारने के बाद अपराधी लाखों की लूट कर फरार हो गए। लूट में लाखो की ज्वेलरी, कैश और अन्य सामान पर हाथ साफ कर अपराधी हाथियार के बल पर योजना को बेखौफ अंजाम दिया।

घटना के बाद निलंबित हुए सचिवालय के थानेदार सहित कई जवान

पूरी घटना के बाद सचिवालय थाने के थानेदार राकेश कुमार भास्कर, गश्ती पार्टी में शामिल सब इंस्पेक्टर अनंत राम सहित छह जवानों को निलंबित कर दिया गया है। इधर आसपास रहने वालों का आरोप है की घटना की जानकारी के लिए 100 नंबर पर कॉल किये जाने पर भी रिसीव नहीं किया गया। साथ ही एंबुलेंस के लिए 108 को भी कई बार फोन किये जाने के बाद भी कोई सहायता नहीं मिली, पूरी घटना की जानकारी पड़ोसियों ने थाने मे जा कर दी। फिलहाल घटना की एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि पड़ताल की जा रही है और अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश जारी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here