मधुबनी, दरभंगा रेलवे स्टेशन से दिल्ली समेत अन्य महानगरों के लिए इन ट्रेनों में दिसंबर से उपलब्ध होगा कंफर्म टिकट।

0
1149

जयनगर-मधुबनी-दरभंगा से सफर करने वाले यात्री ध्यान दें। बताते चलें कि इन स्टेशनों से चलने वाली प्रमुख ट्रेनें जो दिल्ली समेत अन्य महानगरों के लिए चलती है। उसमें 9 दिसंबर से यात्रियों को कंफर्म टिकट उपलब्ध होगी। मालूम हो कि दीपावली एवं छठ पूजा की छुट्टियां के बाद लोग परदेसों की तरफ लौटने लगे हैं।

17 दिसंबर से उपलब्ध होगा आरक्षित टिकट

लेकिन अब उन्हें रिजर्वेशन टिकट के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा। दिल्ली और मुंबई के लिए जाने वाली ट्रेनों में 17 दिसंबर से आरक्षित टिकट उपलब्ध होगा। इससे पहले यात्रा करने वाले यात्रियों को तत्काल टिकट अथवा जेनरल टिकट या बस से सफर करने पर मजबूर होना पड़ेगा। लोगों को कुछ सूझ नहीं रहा है, वो क्या करें। इतने दिन वो इंतजार भी नहीं कर सकते हैं। उन्हें टिकट एजेंट के रहमो-करम पर निर्भर रहना होगा।

इन ट्रेनों में उपलब्ध होगी इस दिन से कंफर्म टिकट

जयनगर-नई दल्ली के लिए चलने वाली स्वतंत्ता सेनानी एक्सप्रेस में 8 दिसंबर, जयनगर-अमतसर शहद एक्सप्रेस 9 दिसंबर, जयनगर-अमृतसर सरयू यमुना तथा दरभंगा-नई दिल्ली बिहार संपर्क क्रांति में 17 दिसंबर से रिजर्वेशन टिकट यात्रियों को उपलब्ध होगी। वहीं दरभगा-पूना में 20 दिसंबर एवं दरभंगा-बेंगलुरु बागमती एक्सप्रेस में 10 दिसंबर से टिकट मिलेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here