पप्पू यादव ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि आश्रय गृह में मरने वालीं लड़कियों की हत्या की गई

0
936

सुपौल: पटना के शेल्टर होम में हुई 2 लड़कियों की हत्या का मामला गरमाता जा रहा है, इससे पूर्व मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने ही मुजफ्फरपुर मामला उठाया था। आज पप्पू यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि लकड़ियों की मौत बीमारी से नहीं, बल्कि उनकी हत्या की गई है ।

सांसद ने सनसनीखेज खुलासा किया ।

दरसल ये पूरा मामला हाई प्रोफ़ाइल नजर आ रहा है, सांसद ने कहा कि पटना के शेल्टर होम की संचालिका मनीषा दयाल 2 सालो में इतनी चर्चा में कैसे अा गई। सांसद ने आरोप लगाया की मनीषा दयाल का फोटो चाहे सत्ता हो या विपक्ष सभी के साथ है। सांसद ने मांग की मनीषा दयाल की फोटो की जांच होनी चाहिए ये बातें उन्होंने सुपौल में आयोजित कार्यक्रम में कहीं। सांसद ने 2 लड़कियों की मौत के बाद आश्रय गृह के दौरे पर गए और पूरे मामले की जांच कराने की बात कहीं ।

रिपोर्ट सार्वजानिक करने की मांग ।

ब्रजेश ठाकुर के मामले में कहा की सीडीआर की रिपोर्ट को सार्वजनिक की जाय और किन किन नेताओ के नाम है, सरकार साझा करे। साथ ही मनीषा दयाल के ब्रजेश ठाकुर के नजदीकी होने का आरोप लगाते हुए, सांसद ने कहा कि ब्रजेश ठाकुर के अखबार में मनीषा दयाल हमेशा चर्चा में रहती थी ।

नीतीश कुमार और तेजस्वी पर बोला हमला ।

सांसद ने तेजस्वी यादव और मुख्मंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा, की नीतीश कुमार के आवास से कुछ मिनटों की दूरी पर पटना स्थित आश्रय गृह में 2 लड़कियों की संदिग्ध मौत हो जाती है और पुलिस को खबर तक नहीं लगी। आननफानन में उन लड़कियों का दाह संस्कार भी कर दिया गया। तेजस्वी यादव को इस मामले को उठाने का कोई मतलब नहीं, इसमें उनकी पार्टी के नेता भी शामिल है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here