पाकिस्तान के इस्लामाबाद में सड़कों पर लगा शिवसेना के संजय राउत का पोस्टर- आज कश्मीर लिये है, कल ब्लूचिस्तान और पाक अधिकृत कश्मीर लेंगे।

0
1986

पाकिस्तान इस्लामाबाद के कई सड़कों पर महाभारत स्टेप फॉरवर्ड ने तहलका मचा कर रख दिया है, जहां शिवसेना के संजय राहत के बयान के साथ छपे इस पोस्टर ने वहां का माहौल गरम कर दिया है। इसमें साफ साफ तौर महाभारत स्टेप फॉरवर्ड शीर्षक के तहत शिवसेना के सांसद संजय रावत का संसद में 370 पर हो रही बहस के दौरान दिये गये बयान को छापा गया है।

कश्मीर लिया ब्लूचिस्तान लेंगे।

मालूम हो की शिवसेना के सांसद संजय राउत ने “आज कश्मीर लिये है – कल ब्लूचिस्तान और पाक अधिकृत कश्मीर लेंगे, मुुुझे विश्वास है मोदी अखंंड हिंदुस्तान का सपना पूूरा करेेंगे” संबधित बयान संसद में दिया था। ट्विटर पर आदित्य राज काल के हैडल से पोस्ट किये गए वीडियो में इन पोस्टरों को साफ देखा जा सकता हैं, जिसे पाकिस्तान का नागरिक ही वीडियो बना रहा।


वीडियो में वह कह रहा है ” मुझे समझ नहीं आ रहा है एक देश के रूप में हम कहा जा रहे हैं, हमारे ही मुल्क मे, हमारे शहर में, हमारे आंखों के सामने इंडिया वाले पोस्ट लगा रहे है”। फिलहाल पाकिस्तान के नागरिकों में इसे लेकर आक्रोश हैं, वहीं भारत मे इस ट्वीट को काफी रिट्वीट किया जा रहा है।

बताते चले की सबसे पहले इसे पाकिस्तान के पत्रकार गुलाम अब्बास शाह ने ट्विटर पर इसे पोस्ट किया है। जिसके बाद भारत मे कई जगह इसे कई जगहों पर साझा किया गया है, पोस्टर वायरल होने के एक और ट्वीट हुआ, जहां पाकिस्तानी पुलिस को पोस्ट हटाते साफ देखा जा सकता है। फिलहाल पूरी घटना के बाद पाकिस्तान के लिए शर्मनाक हालात पैदा हो गये हैं और उसकी आंतरिक एकता पर ही सवाल उठ खड़ा हुआ है ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here