उत्तर भारतीय छात्रों पर भुवनेश्वर स्टेशन पर जुल्म, आरपीएफ के जवानों ने सेना भर्ती में आये छात्रों को जमकर पीटा,बरसाए डंडे।।

0
901

उत्तर भारतीय छात्र जो सेना भर्ती परीक्षा में भाग लेने भुवनेश्वर गए थे उनपर आरपीएफ का कहर टूट पड़ा। बिहार, उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश के ज्यादातर छात्र भुवनवेश्वर टेटोरियाल आर्मी का एग्जाम देने गए थे। भुवनवेश्वर स्टेशन पर आरपीएफ ने छात्रों को ट्रेन से निकलाऔर उन्हें जमकर पीटा। कई छात्रों को सर में गंभीर चौटे भी आई। आरपीएफ ने छात्रों को ट्रेनों में पहले ढूंढा,फिर चुनचुन कर बाहर निकाला फिर आरपीएफ उन छात्रों पर टूट पड़े।

रेलवे ने कहा, नियंत्रित करने लिए आरपीएफ और जीआरपी को दी कमान

रेलवे ने कहा कि अलग अलग राज्यों से आये छात्रों ने पुरषोत्तम एक्सप्रेस में जमकर उत्पात मचाया। जरासल पांच मिनट तक रुकने वाली पुरषोत्तम एक्सप्रेस भुवनवेश्वर स्टेशन पर छात्रों द्वारा बार बार चैन पुलिंग के कारण 1 घंटे तक रुकी रही। परीक्षा देकर लौट रहे छात्रों ने पुरषोत्तम एक्सप्रेस में चढ़ गए ,जिसके बाद आरपीएफ और जीआरपी द्वारा उन्हें ट्रेन से चुनचुन कर बाहर निकाला गया और इस दौरान छात्रों को पीटा गया। छात्रों के लिए ट्रेन की व्यवस्था नही की गई लेकिन घर लौट रहे छात्रों पर लाठियां बरसाई गयी। सवाल यह है कि आरपीएफ और जीआरपी को किसने लाइसेन्स दिया कि अन्य राज्यों से आये छात्रों पर लाठियां बरसाने का।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here