लगातार हो रहे बारिश से पटना मे धसी सड़क, ऐहतियात तौर पर यातायात के लिए सड़क किया गया बंद

0
793

पटना: राजधानी सहित बिहार के कई हिस्सों में रात से लगातार बारिश हो रही हैं। गर्मी से बेहाल लोगों ने राहत की सांस तो ली हैं, पर लगातार हो रही बारिश ने जनजीवन को अस्त व्यस्त कर दिया हैं।

धंसा बेली रोड का हिस्सा

लगातार हो रही बारिश के बीच बेली रोड का एक हिस्सा अचनाक से टूट कर धंस गया है। पटना दानापुर को जोड़ने वाले सड़क पर जू से से बेली रोड तक फ्लाइ ओवर का काम चल रहा है। इस सड़क के पर फ्लाइ ओवर के पाइलिंंग के काम के दौरान अत्यधिक बारिश से जमीन धंसने की घटना घट गई। फिलहाल ऐहतियातन तौर पर इस सड़क को परिचालन के लिए बंद कर दिया गया है, जिसके आज शाम तक खुल जाने की उम्मीद हैं।

सड़क धसने के बाद घटनास्थल पर पहुँचे मुख्यमंत्री

पूरे घटना के बाद प्रशासन हरकत मे आ गया है, वहीं मुख्यमंत्री भी घटनास्थल पर निरक्षण पहुँचे। फिलहाल सड़क धंसने की वजह भारी बारिश और नाले का जाम होना बताया जा रहा है। मालूम हो की इस सड़क को पथ निर्माण विभाग कर रहा है, और इस घटना मे किसी तरह की क्षति नहीं हुई हैं।

पटना के कई क्षेत्रों में बाढ़ जैसे हालत

लगातार हो रही बारिश से जहाँ सड़क धसने की घटना हुई हैं, वहीं पटना की हालत भी बिगड़ गई है। सड़को पर जगह जगह पानी जमा हो जाने से बाढ़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है। मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिन तक मुसलाधार बारिश की संभावना है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here