रेलवे स्टेशन और ट्रेनों में गाना गाने वाली रानू मंडल की बदली किस्मत, मिला फिल्म में गाने का मौका, वायरल हुआ ‘तेरी मेरी कहानी’।

0
4534

रेलवे स्टेशन पर गीत गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल रातों-रात सोशल मीडिया पर स्टार‌ बन गई है। बता दें कि लता मंगेशकर के आवाज में ‘एक प्यार का नगमा है’ रानू ने गाया। जिसका गाते हुए वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया। रानू मंडल की आवाज इतनी सुरीली है कि बड़े-बड़े सिंगर्स को मात देती है। इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी रानू की जिंदगी बदल गई है।

इंटरनेट सेंसेशन बनी रानू का गाना फिल्म में

इस गाने के बाद चर्चा में आयी रानू मंडल का मेकओवर किया गया। जिसके बाद से उनके पास बड़े-बड़े आॅफर आने लगे हैं। जिसमें बाॅलीवुड के गायक और अभिनेता हिमेश रेशमिया भी शामिल है। हिमेश ने अपनी फिल्म के लिए रानू को गाने का मौका दिया है। जिसका वीडियो गायक ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में गाना रिकॉर्ड करती रानू मंडल नजर आ रही है। जहां हिमेश रेशमिया उनका हौसला अफजाई कर रहे हैं। इस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं सराहना के साथ वीडियो खुब शेयर किया जा रहा है।

लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा गाना

बाॅलीवुड के गायक हिमेश रेशमिया ने अपनी नई फिल्म “हैप्पी हार्डी एंड हीर” में रानू को गाने का अवसर दिया है। बता दें कि इसमें रानू मंडल जो गाना रिकॉर्ड करा रही है, उसका टाइटल है ‘तेरी मेरी कहानी’। वहीं इसके साथ एक टीवी शो में भी नजर आएगी। रेलवे स्टेशन और ट्रेन में गाना गाने वाली की जिंदगी ऐसी पलटेगी, किसी ने सोचा भी नहीं था। रानू मंडल की आवाज का जादू लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here