अपने ही पिता के खिलाफ धरने पर बैठेंगी रामविलास पासवान की बेटी, पढ़ें पूरी खबर…कहा माफ़ी मांगिये पापा

0
505

केंद्रीय मंत्री और लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के खिलाफ उनकी बेटी ने मोर्चा खोल दिया है. रामविलास के अंगूठा छाप वाले बयान से उनकी बेटी आशा देवी बेहद नाराज हैं. आशा देवी का कहना है कि उनके पिता ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर निशाना साधते हुए पूरे महिला समाज को अपमानित किया है. इसके लिए रामविलास पासवान को राबड़ी देवी से मांफी मांगना होगा नहीं तो उनके खिलाफ वो आंदोलन करेंगी.

आशा देवी का कहना है कि वो लोजपा दफ्तर के बाहर धरने पर बैठेंगी, साथ में उनके संसदीय क्षेत्र हाजीपुर में उनके खिलाफ प्रचार भी करेंगी. रामविलास पासवान ने कहा था कि नारा लगाते-लगाते लोग अंगूठा छाप को सीएम बना देते हैं. पिता के इस बयान के बाद आशा ने कहा कि मैं उनको सबक सिखा दूंगी. मेरे पिता ने सिर्फ एक नहीं बल्कि देश भर की महिलाओं का अपमान किया है. अपने पिता का जिक्र करते हुए आशा ने कहा कि मां को अंगूठा छाप होने के कारण ही उन्होंने छोड़ा था.

अब मैं उनके खिलाफ एलजेपी कार्यालय के सामने धरना दूंगी और हाजीपुर तक जाकर बताउंगी कि अंगूठा छाप क्या होती है. आशा ने कहा कि वो बड़े नेता हैं इसलिए उन्हें राबड़ी देवी और सभी महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here