मधेपुरा सांसद से मिलें प्रधानमंत्री के छोटे भाई, राजनीतिक गलियारों में अटकलों का दौर जारी

0
2755

नईदिल्ली: नईदिल्ली में बलबंत मेहता लेन स्थित मधेपुरा सांसद पप्पू यादव के आवास पर प्रधानमंत्री मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी उनसे मिलने पहुंचे। सांसद ने कहा कि यह एक निजी मुलाकात थी, प्रहलाद मोदी के साथ उन्होंने विभिन्न मुद्धो पर चर्चा की। सांसद की इनसे मुलाकात पर बीजेपी और अन्य पार्टियां क्या रुख रखती है ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन लोकसभा चुनाव से ठीक पूर्व ये मुलाकात से बहुत से कयास लगाए जा सकते है । पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी बिहार में सक्रिय है। ये देखना होगा आने वाले चुनावों में किसके साथ पप्पू यादव गठबंधन करते है । फिलहाल तो सांसद ने अटकलों को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि यह कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं थी। बंद कमरे में दोनों के बीच क्या बात हुई इसपर दोनों ने कोई प्रतिक्रिया मीडिया को नहीं दी ।

मधेपुरा सांसद प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रहलाद मोदी का स्वागत करते हुए

प्रहलाद मोदी से जुड़ी जानकारी

प्रधानमंत्री के छोटे भाई अहमदाबाद में राशन की दुकान चलाते है । पिछले साल गुजरात चुनाव की जीत पर मंदिरों के दर्शन करते देखा गया था। सक्रिय राजनीति से दूर रहते हुए भी व्यापारियों के हक में बीजेपी सरकार के खिलाफ दिल्ली में प्रदर्शन में हिस्सा लिया था।

प्रहलाद मोदी ने देखा सेवा आश्रम

पप्पू यादव से मुलाकात के बाद प्रहलाद मोदी ने पप्पू यादव का सेवाश्रम देखा और कुछ मरीजों से बात कर उनका हाल चाल जाना । नई दिल्ली आवास पर स्थित सेवा आश्रम पर इलाज के लिए दिल्ली आए लोगो के इलाज कराने की व्यवस्था से लेकर उनके रहने और खाने तक का इंतजाम किया जाता हैं। यह सेवा आश्रम पूरे भारत में इकलौता आश्रय स्थल है, जहां दूर दूर से मरीज अपने दुख दर्द के सही इलाज होने की उम्मीद लिए सांसद के आवास पहुंचते है। सेवा आश्रम के संचालन के लिए प्रहलाद मोदी ने मधेपुरा सांसद को धन्यवाद दिया ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here