अब घर बैठे करें तैयारी, आईआईटी और नीट के छात्रों के लिए सहरसा स्थित प्रगति क्लासेज ने ऑनलाइन क्लासेस और टेस्ट सीरीज की शुरुआत की

0
219

कोरोना संकट को देखते हुए प्रगति क्लासेज के द्वारा ऑनलाइन क्लास और ऑनलाइन टेस्ट सीरीज का शुरुआत किया गया लॉकडाउन के लंबा खींचने के कारण छात्रों को काफी नुकसान हो रहा था और व्यर्थ में समय बर्बाद हो रहा था इसलिए विगत 4 मई से ही ट्वेल्थ के बच्चों का क्लास ऑनलाइन शुरू कर दिया गया था उसके सफलता को देखते हुए 11वीं एवं टारगेट का भी वैच शुरू करने का निर्णय लिया गया ताकि कोसी क्षेत्र के बच्चों को इंजीनियरिंग और मेडिकल के साथ-साथ 11th एवं 12th की पढ़ाई में समस्या ना हो संस्थान के संस्थापक नंदन कुमार ने कहा कि प्रगति क्लासेस की टीम के द्वारा बेहतर सुविधा के साथ ऑनलाइन क्लास का शुरुआत किया गया हैै जिसमें रिकॉर्डेड वीडियो ना डाल के डायरेक्ट लाइव क्लासेस का प्रावधान है।

loading…

बच्चों को क्लास रूम के तरह ही पढ़ाई का अनुभव होता है और यदि कोई समस्या हो तो बच्चे उसी टाइम पूछ कर समस्या को दूर कर सकते हैं। संस्था के द्वारा बताया गया कि लॉकडॉन के बाद ऑनलाइन क्लासेस को रेगुलर क्लासेस में तब्दील कर दिया जाएगा। सभी बच्चों से अपील किया गया कि लाकडॉउन का गंभीरता से पालन करें और घर में रहे और सुरक्षित रहें।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here