मुज़फ़्फ़रपुर रेप कांड के मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर के समस्तीपुर स्थित ठिकाने पर छापेमारी

0
628

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेपकांड के मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर पर शिकंजा कसता ही जा रहा है,जिससे उसकी परेशानी लगातार बढ़ रही है। कल दोपहर ब्रजेश ठाकुर के समस्तीपुर के अड्डो पर छापेमारी की गई।

समस्तीपुर स्थित आजाद चौक के पास मामले की जांच के लिए कल डीडीसी एसडीओ पहुचे। इसके साथ ही ब्रजेश ठाकुर के ठिकाने आजाद चौक के पास स्थित मनोरमा लेन में अधिकारी देर रात तक जांच में ही जुटे रहे। बात दे की समस्तीपुर का मनोरमा लेन ही वह जगह है जहाँ ब्रजेश ठाकुर का वृद्ध आश्रम चलता है। मनोरमा लेन बिल्डिंग शेल्टर होम रेप केस के मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर की मां के नाम पर है।

इसके अलावा मंगलवार को सीबीआई के द्वारा मुज़फ़्फ़रपुर के खुदीराम बोस सेंट्रल जेल में कैद ब्रजेश ठाकुर से भी पूछताछ की जा सकती है। ब्रजेश ठाकुर के गलत कार्ये में उसका भरपुर साथ देने वाली मधु की तलाश में भी पुलिस छापेमारी कर रही है। बिहार सरकार ने 26 जुलाई को मामले की जांच केंद्रीय एजेंसी से करवाने का की दरख्वास्त की थी। सीबीआई मामले की गंभीरता को देखते हुए ब्रजेश के परिजनों से भी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। पर अब तक उसमे कोई खास सफलता नही मिली क्योकि सभी परिजन साहू रोड वाले मकान से कहीं और फरार हो चुके है। वही पटना हाईकोर्ट ने बलिका गृह में लड़कियों के साथ हुए रेप के मामले में सीबीआई को नोटिस जारी करते हुए केस में अब तक की गई कार्रवाई का ब्यौरा मांगा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here