एक्सीडेंट नहीं सुसाइड निकला, पटना में गंगा में एसयूवी गिरने की घटना

0
5458

पटना: गांधी सेतु पर तेज रफ्तार से आती कार के अनियंत्रित हो गंगा मे गिरने की घटना में नया मोड़ आ गया है। पटना पुलिस ने प्रारभिक तहकीकात के बाद सुसाइड के लिए जानबूझकर कर अपनी गाड़ी गंगा मे गिरा देने की बात कही हैं। फिलहाल स्कार्पियो सहित लड़के की लाश की तलाश जारी है, जलस्तर अधिक होने के कारण रेस्क्यू टीम को सर्च ऑपरेशन मे परेशानियों का समाना करना पड़ रहा है।

किया था माँ को हादसे से पहले व्हाट्सएप

पुलिस ने तथ्यों को रखते हुए सुसाइड के तहत पूरी घटना को अंजाम देने की बात सामने लाई है। गाड़ी को आदर्श नाम का लड़का चला रहा था, जिसके गर्लफ्रैंड से अनबन होने को सुसाइड के पीछे कारण माना जा रहा हैं। पुलिस के अनुसार आदर्श ने अपनी मां को गुड बाय का इमोशनल मैसेज दिया और अपनी गाड़ी को ऊफनती गंगा में डुबो दिया। पूरे मामले मे घटना के दिन सुबह 3:00 बजे घर से निकलने के बाद लड़के ने अपनी मां को व्हाट्सएप्प पर एक मैसेज किया जिसमें उसने लिखा था, “बाय मॉम मेरे लिए मत रोना”

आदर्श के पिता विपिन कुमार सिंह द्वारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद की उनका बेटा स्कॉर्पियो के साथ गायब है, विपिन कुमार को पुलिस ने थाने में बुलाकर सीसीटीवी फुटेज दिखाया है। फिलहाल लड़के के पिता का कहना था कि गाड़ी मिल जाने के बाद वो मान लेंगे कि उनके बेटे ने सुसाइड किया है। इधर इंस्टाग्राम के माध्यम से पुलिस ने आदर्श की गर्लफ्रेंड के बारे में पता चला लिया है, जो बुद्धा कॉलोनी की रहने वाली है।

घटना से पहले गर्लफ्रैंड से हुआ था अनबन

मंगलवार की सुबह 3:16 बजे आदर्श कंकड़बाग के पीसी कॉलोनी स्थित घर से अपनी गर्लफ्रैंड से मिलने निकला था, लड़की के घर से दोनों कार पर साथ हो लिए। इसी दरम्यान किसी बात को लेकर अनबन हुई, जिसके बाद अपनी दोस्त को घर छोड़ आदर्श आत्महत्या के लिए गंगा नदी की ओर बढ़ गया। पुलिस त्रिकोणीय प्रेम संबंध को बिंदु मानकर तफ्तीश में जुटी है, फिलहाल गंगा नदी में घटना स्‍थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बारिश मे गंगा का जलस्तर अधिक होने के कारण टीम को गाड़ी खोजने में अभी तक कामयाबी नहीं मिली हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here