पटना की अपार सफलता के बाद पैशन फॉर एक्जाम ने दरभंगा में दी दस्तक,एसएससी, बैंकिंग, रेलवे व राज्य स्तरीय परीक्षा इत्यादि की तैयारी कर कई छात्रों ने पायी सफलता

0
900

पटना का पैशन फॉर एक्जाम अब आपके शहर दरभंगा में। शहर के छात्र एसएससी, बैंकिंग और रेलवे राज्य स्तरीय परीक्षा इत्यादि की तैयारी अब कर सकेंगे एक्सपर्ट टीचरों के साथ
। पटना में अपार सफलता के बाद पैशन फॉर एक्जाम ने दरभंगा में दस्तक दी है। जहां एक ही छत के नीचे छात्रों को बेहतरीन भविष्य और परीक्षाओं में सफलता के लिए बेहतरीन शिक्षको द्वारा उचित मार्गदर्शन में तैयारी कराया जाएगा।

पटना सेंटर रच चुका है कई इतिहास

बैंकिंग के क्षेत्र में इंस्टिट्यूट के कई छात्रों ने सफलता अर्जित की है उनमे से कुछ नाम जैसे अभिजीत कौशिक ने एसबीआई पी.ओ में सफलता पायी वही प्रीती सोनी एक्सिस बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के तौर पर काम कर रही है, निशान कुमार बैंक ऑफ़ बरोदा में चुने गए व बैभव कुमार आर.आर.बी पी.ओ में चुने गए।

बीपीएससी फाइनल में मि॰ सुशांत चंचल ने बिहार में पहला रैंक प्राप्त कर इस इंस्टीट्यूट के जरिए सफलता हासिल किया

बताते चलें कि बीपीएससी की 60 से 62 वीं परीक्षाओं में पैशन फॉर एक्जाम के कई छात्रों ने सफलता हासिल की है। जिसमें बीपीएससी फाइनल में मि॰ सुशांत चंचल ने बिहार में पहला रैंक प्राप्त कर इस इंस्टीट्यूट के जरिए सफलताओ के नये झंडे गाड़े है। फिलहाल वे एसडीएम के तौर पर बिहार लोक सेवा आयोग के तहत चयनित होकर अपनी सेवा दे रहे हैं।

दरभंगा में पैशन फॉर एक्जाम ने पटना के तर्ज पर ही इंडस्ट्री प्रोफेशनल टीम के साथ
दस्तक दी है। जहां पुरानी एवं नयी डिजिटल पद्धति के समावेश के साथ परीक्षाओं की तैयारी और उन परीक्षाओं को क्रैक करने के तरीके सिखाए जाएंगे।

आज हर युवा कोई न कोई प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। और सफलता पाने के लिए दिनों रात मेहनत कर रहे हैं। जहां इन‌मे से कुछ सफल भी होते हैं, वहीं कुछ लगे हुए है। सफलता पाने का पहला फॉर्मूला यही होना चाहिए कि हम जिस संस्थान में प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे होते हैं, वहां पढ़ाई से संबंधित कोई कठिनाई आने पर शिक्षकों की मदद से उस कमी को दूर कर सकते हैं। बता दें कि पैशन फॉर एक्जाम इन सभी मापदंडों को पूरा करने में सहायक है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here