मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने कहा सिर्फ जवान ही शहीद क्यों होते है नेता क्यों नहीं ।शहीद जवानों के परिवारों को देंगे एक एक लाख

0
2158

सांसद पप्पू यादव ने आज पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए दो मिनट का मौन रखा। पप्पू यादव ने आज कहा की पुलवामा हमले से पहले सुरक्षा एजेंसियों को देश में हमला होने की जानकारी थी तो फिर क्यों ध्यान नहीं दिया गया। अमेरिका की रिपोर्ट को क्यों छुपा कर रखा गया सरकार देश से माफी मांगे। सांसद ने कहा की पुलवामा हमले में शहीद हुए परिवारों को क्या सरकार उनका खोया हुआ बेटा लौटा सकती हैं। पप्पू यादव ने पूछा आखिर कब तक देश अपनी आंतरिक सुरक्षा से समझौता करता रहेगा । उन्होंने कहा की आखिर कब तक हमारे जवान शहीद होते रहेंगे नेता क्यों नहीं शहीद होते सिर्फ बड़ी बड़ी बातें करते है। कब तक इस देश के नेता लोकसभा और विधानसभा में जाकर सरकारी रोटियां तोड़ते रहेंगे। सांसद ने कहा की हमारी गलत नीतियों की वजह से भी देश के अंदर ही कई दुश्मन खड़े हो गए हैं देश के अंदर उग्रवाद और देश के बाहर अतांकवाद से ग्रसित है।

सांसद ने सभी पार्टियों को शहीदों को 50 लाख देंगे की मांग की।

सांसद पप्पू यादव ने कहा की सभी पार्टियों को शहीद हुए जवानों को 50 लाख रुपए दे और साथ ही शहीद हुए जवानों की पत्नी के अलावा उनके बच्चों को भी पेंशन दे । सांसद ने कहा की जब शहीद और जवानों की अस्तित्व की बात हो तो राजनीति से ऊपर उनके लिए देश जरूरी है। सांसद शहीद हुए जवानों के परिवारों को एक एक लाख रुपए की मदद देंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here