पाकिस्तान ने बंद किया अपना एयरस्पेश- मिसाइल टेस्टिंग कि तैयारी, वहीं पाकिस्तान मंत्री ने बताया भारत पाकिस्तान के बीच संभावित युद्ध कि तारीख।

0
2751

भारत द्वारा अनुच्छेद 370 को समाप्त करने के बाद से पाकिस्तान कि बौखलाहट बढ़ती ही जा रही हैं। भारत के खिलाफ हर मोर्चे पर मात खाने के बाद, अब पाकिस्तान ने अपने कराची एयरस्पेस को तीन दिन के लिए बंद कर दिया है। पाकिस्तान तीन दिन तक कराची एयरस्पेस में मिसाइल टेस्टिंग करेंगा, इसे लेकर पाकिस्तान ने अपनी एयरफोर्स और नेवी को वॉर्निंग जारी किया गया है। इसके बाद पाकिस्तान 31 अगस्त तक करांची एयरस्पेस बंद कर, एयरस्पेस में अपनी मिसाइलों कि टेस्टिंग करेंगा।

पाकिस्तान मंत्री ने बताई भारत पाकिस्तान के बीच युद्ध कि तारीख।

इधर पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद ने भारत- पाकिस्तान के बीच संभावित युद्ध कि तारीख का ऐलान कर दिया है। पाकिस्तान रेलमंत्री शेख रशीद ने एक सेमिनार में कहा कि वो अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध होता देख रहे हैं।

शेख रशीद ने कहा कि पाकिस्तान संयुक्त राष्ट्र के सामने बार-बार 370 मसले को उठायेगा, साथ ही आखिरी दम तक कश्मीर के लिए लड़ता रहेगा। शेख रशीद ने कहा कि पाकिस्तानी सेना के पास जो हथियार हैं, वो दिखाने के लिए नहीं बल्कि इस्तेमाल करने के लिए हैं। पाकिस्तान रेल मंत्री ने नंवबर तक युद्ध कि घोषणा सेमिनार में की और कौम को तैयार रहने का ऐलान किया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here