पाकिस्तान में Article 370 के खात्मे के बाद मचा हड़कम्प, PAK ने भारत को गीदड़ भभकी देते हुए कल बुलायी सयुंक्त संसदीय समिति की बैठक- जाने विस्तार से।

0
7873

इस्लामाबाद: Article 370 खात्मेे के साथ ही देश में जश्न का माहौल है, भारत के ऐतिहासिक फैसले के बाद पड़ोसी देश पाकिस्तान में इस कदम को लेने के बाद खलबली मच गई है। भारत के Article 370 के खात्मे के फैसले के बाद प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने पाकिस्‍तान केे सयुंक्त संसदीय समिति की बैठक बुलाई हैं, वहीं Pakistan शेयर बाजार में भारी गिरावट दर्ज की गई है।

पाकिस्तान ने गंभीर परिणाम की दी गीदड़ भभकी।

भारत (INDIA) के Jammu and Kashmir को लेकर लिये गये फैसले से पाकिस्तानी सोशल मीडिया से लेकर हर स्तर तक तेजी से प्रतिक्रिया जारी है, जहां स्थानीय लोग प्रधानमंत्री इमरान खान सहित सारे नेताओं को आरे हाथ ले रहे हैं। वहीं PAKISTAN विदेश मंत्रालय ने भारत को गीदड़ भभकी देते हुए कहा है कि भारत सरकार ने इस फैसले से समस्‍या को और जटिल बना दिया है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह मोहम्मद क़ुरैशी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत ने बहुत खतरनाक खेल खेला है, Article 370 का खात्मा समूचे इलाके पर इसका घातक असर डाल सकता है।

आज होना था पाक राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद की बैठक

भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप करते हुए पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने दो कदम आगे बढ़ते हुए भारत को धमकी देते हुए कहा की, पाकिस्तान बतौर एक पक्ष होने के कारण भारत के इस फैसले को खत्‍म करने के लिए सभी संभावित कदम उठायेगा। मालूम हो कि सीमा पर बढ़ते तनाव को देखते हुए इमरान खान ने आज राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद की बैठक बुलाई थी, अब 370 के खात्मे के बाद पाक सरकार ने संसद की सयुंक्त बैठक भी आहुत कर दी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here