मुज़फ़्फ़रपुर कांड पर पहली बार बोल उठे नीतीश कुमार: कहा मुझे आत्मग्लानि हुई। वही तेजश्वी ने कहा जिनका जमीर मर गया है, वो जिंदा रह कर क्या करेंगे।

0
683

मुजफ्फरपुर: बालिका गृह शोषण कांड पर राजनीति जारी है, जहाँ मुख्यमंत्री ने आत्मग्लानि की बात कही हैं। वहीं रेप मामले को लेकर बिहार विधानसभा प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा है की जिनका जमीर मर चुका है, वो जिंदा रहकर भी क्या करेंगे।

एनजीओ के कर्मचारी पे आरोप बालिका गृह में बच्चियों से दुष्कर्म करते थे, सीबीआई कर रही पूरे मामले की जांच

मुजफ्फरपुर में बालिका गृह में 34 बच्चियों के साथ हुए शोषण के मामले में पहली बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ी। कल पटना में मुख्यमंत्री ने बालिका उत्थान योजना के उद्घाटन कार्यक्रम में कहा की इस मामले में किसी भी दोषी को नही छोड़ा जाएगा। घटना शर्मशार करने वाली है। इस घटना से मुझे बहुत आत्मग्लानि हुई है। हमने एडवोकेट जनरल से बात की है ताकि सीबीआई जांच हाईकोर्ट की निगरानी में हो। उधर, राजद आज दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी। तेजस्वी यादव ने कहा है की इसमें राहुल गांधी समेत कई पार्टियों के नेता शामिल होंगे।

वही मुजफ्फरपुर मामले पर मुख्य मंत्री मुख्य सचिव से लंबी चर्चा हुई। हम चाहते हैं कि ऐसा सिस्टम बनाया जाए ताकि दोबारा ऐसी कोई घटना न हो। हमें व्यवस्था में सुधार करना होगा। समाज में ऐसी कोई घटना घटती है तो हम चुप नहीं रह सकते। दोषियों को सजा दिलाकर ही रहेंगे।

अब तक इन लोगो की हुई गिरफ्तारी

ऐसे हुआ था पर्दाफाश

मुजफ्फरपुर की बालिका गृह में बलात्कार का मामला टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस की ‘कोशिश’ टीम की ऑडिट रिपोर्ट से सामने आया। मेडिकल जांच में बच्चियों के यौन शोषण की गयी है। इस मामले में कई बड़े सफेद कुर्ता व कोर्ट वालो के नाम सामने आए हैं। बालिका गृह के संचालक ब्रजेश ठाकुर, अधीक्षक इंदू कुमारी समेत 9 लोगों को अबतक जेल भेजा जा चुका है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here