मुजफ्फरपुर बालिका कांड पर मुख्यमंत्री का बयान, बिहार को शर्मिंदा करने वाले दोषियों को होगी कड़ी से कड़ी सजा

0
734

पटना: नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर के चर्चित बालिका गृह कांड मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा की बालिकाओं का उत्पीड़न घृणित घटना हैं, और पाप हुआ हैं। मुख्यमंत्री ने कहा मुज़फ्फरपुर में जैसी घटना घटी है, उससे हम शर्मसार हैं। मुख्यमंत्री ने इस पूरे मामले में बिहार की छवि धूमिल होने की बात कही और कहा की इसे लेकर वें दुखी है। मुख्यमंत्री ने आज राजधानी में कन्या उत्थान योजना के शुभारंभ के मौके पर अपने विचार रखे।

सीबीआई से जांच

मुख्यमंत्री ने पूरे मामले की जांच उच्च न्यायालय और सीबीआई के निगरानी होने की बात कही साथ ही उन्होंने बिहार के लोगों को आश्वासन दिया गया की, इसमें शामिल लोगों पर उचित कार्यवाही होगी। नीतीश कुमार के अनुसार समाज कल्याण विभाग का सिस्टम भी सुधारा जायेगा। मुख्यमंत्री ने समाज कल्याण विभाग में ऐसे तंत्र को विकसित करने पर जोर दिया जो पूर्णतः पारदर्शी हो। नीतीश ने कन्या उत्थान योजना के शुभारंभ के अवसर पर जानकारी देते कहा की मुख्य सचिव को इस मामले में हाई कोर्ट की मॉनिटरिंग में जांच कराने के लिए जरूरी कदम उठाने को कहा जा चुका है।

विपक्ष के हमले पर खुल कर बोले मुख्यमंत्री

मुजफ्फरपुर बालिका कांड पर हमलावर विपक्ष के आरोपों पर मुख्यमंत्री ने पहली बार अपनी चु्प्पी तोड़ते हुए कहा की इस मामले मे किसी भी आरोपी को किसी भी तरह से बचने का मौका नहीं दिया जायेंगा। बिहार के इस घटना ने लोगों को शर्मिंदा किया है, इस मामले मे दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जायेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here