डब्ल्यूजेएआई की बैठक में पटना जिला कमिटी के कार्यकारिणी की हुई घोषणा।

0
110


पटना के परिजात काम्प्लेक्स स्थित वेब जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ़ इण्डिया (WJAI) के मुख्य कार्यालय में एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद कौशल के मार्गदर्शन में पटना इकाई की बैठक आयोजित हुई| इस बैठक में डब्ल्यूजेएआई की भावी रणनीति, संगठन विस्तार के साथ ही एसोसिएशन के पटना जिला कमिटी के सम्पूर्ण कार्यकारिणी की औपचारिक घोषणा की गयी। पटना इकाई की इस बैठक में सर्वसम्मति से चार अहम प्रस्ताव भी पारित किया गया।

WJAI की पटना जिला कमिटी की सम्पूर्ण कार्यकारिणी की सूची।

आज पारित हुए प्रस्ताव में संगठन का विस्तार, हर 15 दिन पर पटना इकाई की बैठक करने समेत अगस्त महीने में वेब जर्नलिस्टों की अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित होनेवाली ग्लोबल मीट की  तैयारी के लिए विशेष कार्य योजना पर बल दिया गया। बैठक में पटना इकाई मे आधी आबादी को विशेष मजबूती प्रदान करने के संबंध में भी प्रस्ताव पारित किया गया। गौरतलब है की पटना जिला कमिटी में दो महिला सदस्यों को भी शामिल किया गया है।

अध्यक्ष – बालकृष्ण, उपाध्यक्ष सह संगठन प्रभारी सुजीत कुमार, उपाध्यक्ष – अमित शाखेर, इंद्रमोहन पाण्डेय, पारस नाथ, सचिव – अक्षय आनंद, संयुक्त सचिव – शीलनिधि, सूरज कुमार, प्रकाश सिन्हा, रवि शंकर और अरुणिमा को कोषाध्यक्ष बनाया गया है।

बैठक को संबोधित करते हुए एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद कौशल ने कहा कि वेब जर्नलिस्टस एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया के निबंधन की प्रक्रिया अंतिम चरण में है। उन्होंने संगठन के विस्तार पर बल देते हुए कहा कि ऐसे वेब पोर्टल्स की पहचान एवं उनके सदस्यों को जोड़ना महत्वपूर्ण है क्योकि देश भर में संगठन के विस्तार के लिए ये जरूरी है। मानको के अनुरूप वेब पोर्टल्स जो नहीं चल रहे हैं उनकी पहचान के सम्बन्ध में भी व्यापक चर्चा की गयी। WJAI की पटना जिला कमिटी की सम्पूर्ण कार्यकारिणी में शामिल लोगों को एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने शुभकामनाएं देते हुए संगठन को मजबूती प्रदान करने की दिशा में पूरी तन्मयता के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए काम करने की बात कही। इस अवसर पर डब्ल्यूजेएआई के राष्ट्रीय सचिव मुरली मनोहर श्रीवास्तव, संयुक्त सचिव मधुप मणि उर्फ़ पिक्कू जी, संयुक्त सचिव रमेश पाण्डेय सहित अन्य सदस्यगण भी उपस्थित थें।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here