बिहार में मानवता को शर्मसार करने वाली हुई घटना, बीमार बेटी को मारकर कुएं में फेंका।

0
2160

जब किसी के पालनहार ही भक्षक बन जाएं, तो इससे बड़ी शर्मनाक घटना क्या हो सकती है। कुछ ऐसा ही घटा है बिहार के भागलपुर में। जहां बच्ची के पिता ने सिर्फ इस बात को लेकर कि, उसकी बेटी गंभीर बीमारी से पीड़ित थी। इलाज में पैसे लगने के कारण उसने बेटी का गला घोंट कर हत्या कर दी। और उसके बाद कुएं में फेंक दिया। मालूम हो कि इस बात की भनक तक अपनी पत्नी को नहीं लगने दी।

शव को छुपाने हेतु कुएं में फेंका

बता दें कि अन्य दिनों की भांति मां ने बेटी को खाना-पीना खिला कर सुला दिया था। जिसके बाद कसाई बाप ने बेटी को उठाकर बाहर ले गया। फिर रास्ते में गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं बेटी के शव को छुपाने के लिए घर से दूर एक कुएं में फेंक दिया। और चुपचाप घर आकर सो गया। मां रुणा देवी की जब नींद खुली तो बच्ची गायब मिली।

अपने कारनामें की भनक तक नहीं लगने दी किसी को

बेटी को खोजने के क्रम में जब पति को यह बात बताई, तो पति भी खोजबीन करने लगा। गुम होने की खबर फैलते ही सभी छानबीन में जुट गए। इस दौरान हत्यारे बाप ने भनक तक नहीं लगने दी किसी को। पत्नी के काफी कुरेदने पर उसने चुपचाप सच्चाई बता दी। जहां इसकी जानकारी गांव में फैल गई। और किसी ने ये खबर पुलिस को दे दिया।

इलाज में होने वाले खर्च से था परेशान

ग्रामीणों की सूचना पर कुंआ से बच्ची के शव को बरामद कर लिया गया। पूछताछ में बच्ची के पिता का जवाब अटपटा लगने पर पुलिस को संदेह हुआ। काफी जोर देने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। मारने के पीछे जो वजह बताई, उससे लोग हैरत में पड़ गए। इलाज में काफी पैसे खर्च होने को लेकर वह परेशान था, इसलिए इस घटना को अंजाम दिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here