पटना में पत्नी की TIkTok की लत से पति परेशान, लगाई महिला हेल्पलाइन में गुहार!! पत्नी ने कहा पति छोड़ सकती हूं,मोबाइल नही !!

0
3569

अब TikTok का बुखार महिलाओं के सिर चढ़ कर बोल रहा है। ताजा मामला है पटना का जहां पति TikTok से परेशान है। पटना के महेंद्रु स्थित पंजाबी टोले के रहने वाले शंकर कुमार ने अपनी पत्नी के TikTok की लत से इतने परेशान दिखे की थक हारकर महिला हेल्पलाइन महिला हेल्पलाइन में गुहार लगानी पड़ी। वही पत्नी ने पति द्वारा मोबाइल के ज्यादा उपयोग करने पर टोकने पर उनकी पत्नी ने कहा यह महिलाओं की आजादी पर चौट है। टेक्नोलॉजी के लत ने कई लोगों की जिंदगी में मुसीबत लेकर आता है।

पत्नी ने कहा पति की मानसिकता छोटी,महिलाओं की आजादी पर रोक

पति ने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी सारा दिन फोन पर व्यस्त रहती है और किसी भी काम को करने के लिए कहा जाए तो साफ इंकार कर देती है। TikTok की बजह से कई बार बच्चों को टिफिन या लंच बॉक्स तक देना भूल जाती है। स्कूल द्वारा बार बार शिकायत आने के बाद पति ने महिला हेल्पलाइन से गुहार लगाई। महिला हेल्पलाइन पहुंची पत्नी ने कहा कि उनके पति की मानसिकता बहुत छोटी है उन्हें किसी भी प्रकार की आजादी नही देना चाहते जिससे उन्हें घर मे घुटन महसूस होती है। पत्नी ने कहा परिवार छोड़ सकती हूं लेकिन मोबाइल नही, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here