क्या चुनाव से पूर्व ही बिखर जाएगा एनडीए???

0
191

लोजपा सांसद वीना देवी ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से बर्खास्त करने की मांग की और कहा कि नीतीश कुमार किसी काम के नहीं, वीना देवी के इस बयान से बिहार की राजनीति गरमा गई है। आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कुछ दिनों पहले ये बयान दिया था कि सीटों को लेकर चुनाव से पहले एनडीए में घमासान हो सकता है। कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्रा ने लोजपा सांसद के बयान पर स्थिति साफ करने की मांग की।उन्होंने कहा कि लोजपा सांसद द्वारा लगाए गए आरोपों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सफाई दे।
प्रेमचंद्र मिश्रा ने ये भी कहा कि बिहार में रालसोपा और लोजपा में सीट बटवारा को लेकर अभी से घमासान हैं। आज रालोसपा की और से लोकसभा चुनावो में जदयू से ज्यादा सीटें मांगकर सब को हैरान कर दिया, लोकसभा चुनाव से पूर्व ही एनडीए में टूट की खबरे है। राजद ने वीना देवी के बयान का समर्थन करतें हुए कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। मंत्री से लेकर अधिकारी तक को चढ़ावा नहीं देते कोई काम नहीं होता । आरजेडी ने दावा किया कि जल्दी लोजपा एनडीए छोर महागठबंधन का हिस्सा होगी।
इस मामले कि गरमाता देख पशुपालन मंत्री पशुपति कुमार पारस बचाव में उतरे वीना देवी के बयान से किनारा कर लिया। इन्होंने कहा कि ये बयान वीना देवी का निजी बयान है पार्टी का इससे कोई लेना देना नहीं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here