शहर के लेहरियासराय मे अत्याधुनिक बस स्टैंड की शुरुआत, दिल्ली मोड़ स्थित बस स्टैंड की भी बदलेंगी सूरत

0
4064

दरभंगा: शहरी विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने शहर में सौ करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। बुडको के सहयोग से निर्मित दरभंगा शहर के दूसरे बस स्टैंड की सौगात दरभंगा शहर को दिया गया हैं। मालूम हो की दरभंगा के लहेरियासराय स्थित बस स्टैंड को 3 करोड़ 45 लाख की लागत से तैयार किया गया है, वहीं एक बस स्टैंड दरभंगा के दिल्ली मोड़ पर स्थित हैं।

लहेरियासराय बस स्टैंड

लहेरियासराय बस स्टैंड को महानगरो के तरह आधुनिक डिजाइन के साथ तैयार किया गया हैं। जहाँ बड़े शहरों के तरह बसों की प्रतिक्षा के लिए स्टॉप तो है ही साथ ही अलग से भी बस टर्मिनल बनाया गया हैं।

आधुनिक प्रवेश द्वार

बुडको की सहयाता से निर्मित इस बस स्टैंड को हर तरह से तराशा गया हैं। अंदर घुसते ही किसी बड़े शहर की झलक तो मिलती ही है, साथ ही प्रवेश द्वार भी खुद मे खास हैं। लहेरियासराय बस स्टैंड के प्रवेश द्वार को पूरे बस स्टैंड को ध्यान मे रख तैयार किया गया है। रात को बस स्टैंड दुधिया रोशनी में देखते ही बनता हैं।

दिल्ली मोड़ बस स्टैंड का भी होगा
कायाकल्प

दिल्ली मोड़ बस स्टैंड पर ईट की सतह से बारिश मे होने वाली परेशानियों को देखते हुए जिलाधिकारी ने सिमेंट की सतह मे बस स्टैंड को परिवर्तित करने का आदेश दिया है। पीसीसी ढलाई के बाद बस स्टैंड मे कीचड़ और गंदगी से निजात की उम्मीद की जारी है, साथ ही यात्रियों के रूकने के लिए यात्री शेड का प्राकल्पना बना जल्द ही निर्माण का आदेश अधिकारियों को दिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here