कीर्ति आजाद 15 फरवरी को होंगे कांग्रेस में शामिल,बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप!! कीर्ति आजाद के आने से बिगड़ सकता है महागठबंधन का गणित!!

1
1719

दरभंगा के सांसद कीर्ति आजाद अब बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल होने जा रहे है। बीजेपी से नाराज चल रहे कीर्ति आजाद राहुल गांधी की मौजूदगी में 15 फरवरी को कांग्रेस में शामिल होंगे। कीर्ति आजाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस के बड़े नेता रहे भागवत झा आजाद के बेटे है। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ बयानबाजी की बजह से कीर्ति आजाद को वर्ष 2015 में भाजपा ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था। कीर्ति आजाद ने द टेलीग्राफ को दिए इंटरव्यू में कहा की 26 वर्षों से ईमानदारी से निष्ठा एवं कर्मठता से पार्टी की सेवा करने के बाबजूद बीजेपी ने पीठ में छुरा भोंका है। बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा की बीजेपी अब तानाशाही पर चल रही है। बीजेपी में अब सब कुछ बदल चुका है अब बीजेपी को ढाई लोग मिलकर चला रहे है।

कीर्ति आजाद पहले ही दरभंगा से चुनाव लड़ने का कर चुका है ऐलान

कीर्ति आजाद के कांग्रेस में शामिल होने से महागठबंधन की मुश्किलें बढ़ सकती है। कीर्ति आजाद ने पहले ही दरभंगा से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है ऐसे में विकासशील इंसान पार्टी के मुकेश साहनी जिनकी दरभंगा से महागठबंधन से टिकट पक्की मानी जा रही थी अब कीर्ति आजाद के कांग्रेस में शामिल होने से गणित बिगड़ता हुआ नजर अा रहा है।

1 कमेंट

  1. कांग्रेस और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के सिद्धांत पर आस्था रखने तथा श्री गांधी को प्रधानमंत्री बनाने में सहयोग करनेवाले दरभंगा सांसद श्री कृति झा आजाद समेत सभी नेताओं का पार्टी में स्वागत है। विजय सिंह, जिला कांग्रेस महासचिव सह युवा कांग्रेस के पूर्व प्रमण्डलीय अध्यक्ष। दरभंगा, बिहार।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here