दरभंगा के पूर्व सांसद कीर्ति आजाद राजनीति के बाद अब आजमायेंगे फिल्मों में किस्मत, फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च।

0
1486

दरभंगा के पूर्व सांसद कीर्ति आजाद राजनीति के बाद फिल्मों में किस्मत आजमाने को तैयार हैं। लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद उनकी फिल्म ‘किरकेट-बिहार के अपमान से सम्मान तक’ बनकर तैयार है। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर भी लांच कर दिया गया है। जिसमें कीर्ति आजाद समेत कई बड़े दिग्गज स्टार्स की मौजूदगी रही।

फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में कीर्ति आजाद

बताते चलें कि इस फिल्म की कहानी बिहार में क्रिकेट और भविष्य में खेल को लेकर बनायी गई है। वहीं इसमें राजनीति का तड़का भी लगाया गया है। फिल्म में कीर्ति आजाद मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। जो क्रिकेट में बिहार की खोई इज्जत को वापस लाने की जहोज्जद में लगे हैं। मालूम हो कि यह मूल रूप से क्रिकेट संघ के बंटवारे और उसी रणजी टीम की मान्यता रद्द करने की कहानी को दर्शाया गया है। जहां क्रिकेट की राजनीति फिल्म के जरिए दिखाया जाएगा।

मिथिलांचल के लोगों में बढ़ी उत्सुकता

बता दें कि कीर्ति आजाद 1983 में हुए विजेता वर्ल्ड कप टीम के खिलाड़ी रहे हैं। अब उसी टीम के खिलाड़ी फिल्म के जरिए बिहार में खेलों की स्थिति और संभावनाएं को उजागर करेंगे। फिल्म का एक डायलॉग काफी दिलचस्प है-” बिहार में लोग किरकेट खेलते हैं, क्रिकेट नहीं “। खिलाड़ी के तौर पर कीर्ति आजाद का संघर्ष और उपलब्धियों का बखूबी पर्दे पर इस्तेमाल हुआ है। कीर्ति आजाद के फिल्म में काम करने को लेकर मिथिलांचल, खासकर दरभंगा के लोगों में काफी उत्सुकता बढ़ गई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here