मोदी लहर में कैसे हार गयें जेटली और स्मृति, कीर्ति ने किया पलटवार।

0
463

दरभंगा: एयरपोर्ट और एम्स पर चल रहे क्रेडिट गेम के बीच कीर्ति आजाद ने बिहार सरकार और अपनी जीत को मोदी लहर बताने वाले लोगों को आरे हाथ लेते हुए पलटवार किया। मंगलवार को पोहद्दी पंचायत के लक्ष्मीपुर गांव में आयोजित कार्यक्रम के दौरान दरभंगा के सासंद ने अपनी बात बेबाकी से रखी।

वाजपेयी के सानिध्य में आया भाजपा

AD: LADIES POWER FITNESS GYM, DARBHANGA

पूरानी बातों को याद करतें हुए कीर्ति आजाद ने अटल जी के सानिध्य में भाजपा मेंं आने और पहली जीत हासिल कर दरभंगा से इतिहास लिखने की बात कही। उन्होंने 1999 और 2009 की अपनी जीत का जिक्र करते हुए, उस समय कौन सी लहर होने का सवाल किया। 2014 के मोदी लहर पर सवाल उठाते हुए उन्होंने पूछा की फिर इस लहर में, आखिर अरूण जेटली और स्मृति ईरानी की हार कैसे हुई। सांसद ने अपने राजनीतिक जीवन में एक भी दाग ना होने का जिक्र करते हुए, लोगों के आशीर्वाद से फिर से सासंद के रूप में क्षेत्र की सेवा करने की बात कही।

ईस्ट वेस्ट कॉरीडोर के जरिए किया मिथिला को एक

अपने 15 साल के कार्यकाल का जिक्र करते हुए, सांसद ने अपने द्वारा दरभंगा के विकास की उपलब्धियों को भी गिनाया। ईस्ट वेस्ट कॉरीडोर के जरिए दो भाग में बिखरें मिथिला को एक करने, मैथली को अष्टम सूची में स्थान दिलाने, रेलवे और समाचारों का मैथली मे उद्धोषणा और प्रसारण जैसी बातों के लिए अपने प्रयासों को अहम बताया। उपमुख्यमंत्री पर हमला करते हुए स्थानीय सांसद ने उन्हें मिथिला विरोधी बताया, साथ ही सुशील मोदी के सत्ता में रहते उत्तर बिहार और मिथिला के भला ना होने की बात कही।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here