डायरेक्टर एवं प्रोड्यूसर करन मिश्रा ने फिल्मी कलाकारों के साथ,अपने शिवाजी प्रोडक्शन हाउस का किया शानदार प्रमोशन !!

0
355

जमशेदपुर के गदरा में स्थित आईडी काम्प्लेक्स में शिवाजी प्रोडक्शन हाउस का हुआ शानदार प्रमोशन। शिवाजी प्रोडक्शन हाउस के ऑनर श्री करन मिश्रा जिन्होंने अपने पिताजी श्री शिव चन्द्र के जन्मदिन के शुभ अवसर पर शिवाजी प्रोडक्शन हाउस का शानदार प्रमोशन किया।

शिवाजी प्रोडक्शन हाउस के प्रमोशन पर परिवार के लोग दोस्त, फिल्म जगत के जानेमाने कलाकार,, रोहित RK, निशा सिंह, शशि कांत पांडये, ने अपनी खास बधाई दी और कहा जिस तरह से करन मिश्रा ने अपनी शवाजी स्टूडियो के जरिये प्रोड्यूसर का काम किया है उसी तरह से डायरेक्टर के रूप में भी कमाल करेंगे।

झारखंड एवं नागपुरी के जानेमाने कलाकार रोहित RK का कहना था कि शिवाजी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले भोजपुरी, नागपुरी, एवं हर भाषा की फिल्में और एलबम देखने को मिलेंगी।

युवाओं को संदेश देते हुए भोजपुरी अभिनेत्री निशा सिंह ने कहा जिस की तरह से झारखंड के लोग आर्टिस्टों को अपना सहयोग देतें है और झारखंड सरकार कलाकारों को सपोर्ट करती है देखा जाए तो यहां काम काफी बढ़ गया है और काम भी मिल रहा है. इससे नये कलाकारों को स्कोप मिल रहा है।

कुछ मेहमान जो आये प्रमोशन के लिए उनमें थे… सुलोमान दास,भोजपुरी सिंगर सुनील साये,भोजपुरी डायरेक्टर सतीश कुमार,भोजपुरी के अभिनेता व प्रोड्यूसर जयकांत पांडेय,नागपुरी अभिनेत्री रजनी कुमारी,एंकर रानी सिंह, ने अपनी शुभकामनाएं दी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here