कान खोल कर सुन लो, अपराध छोड़ दो या फिर कानपुर, इस एसएसपी का धमकी भरा पोस्टर वायरल

0
429

एसएसपी अनंत देव ने कहा कि पोस्टर किसने लगवाया, जानकारी नहीं पर संदेश मेरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एसएसपी का पोस्टर

वही एसएसपी कानपुर अनंत देव का एक चेतावनी भरा पोस्टर इन दिनों सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है। पोस्टर में सादी वर्दी में एसएसपी की फोटो लगी है और लिखा है कि अपराधियों कान खोल कर सुन लो। अपराध छोड़ दो या फिर कानपुर नगर। पोस्टर में एसएसपी अनंतदेव तिवारी को स्टाइलिश अंदाज में फोन पर बात करते हुए दिखाया गया है। हालांकि, एसएसपी का कहना है कि पोस्टर पुलिस द्वारा जारी नहीं किया है। लेकिन पोस्टर में लिखे शब्द उन्हीं के हैं। 

एसएसपी अनन्त देव तिवारी ने बताया कि, कानपुर शहर के सभी थानों से क्षेत्र के टॉप टेन बदमाशो की लिस्ट बनवाई गई है। इसके बाद उन अपराधियों के घर पर मुनादी कराई गई। इसके बाद भी अपराधियों ने सरेंडर नहीं किया तो ऑपरेशन आल आउट के निर्देश दिए गए हैं। एसएसपी को जिले में आए करीब डेढ़ माह हो रहा है। अब तक 23 हाफ एंकाउन्टर हो चुके हैं। 

एसएसपी ने बताया कि, पुलिस द्वारा कोई पोस्टर जारी नहीं किया गया है। पोस्टर मैंने भी देखा है। अपराधी शहर छोड़ दें या अपराध छोड़ दें। कानपुर पुलिस का यह प्रयास लम्बे अर्से से चल रहा है। उन अपराधियों को चिन्हित किया है जो जनता के जान माल के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। जो भी असलहे लेकर चल रहे हैं, उन सब को भी चिन्हित किया है। 

पुलिस को यह बताया गया है कि, आत्मरक्षा में पुलिस का जो पावर है, उसका इस्तेमाल करें। कानपुर नगर को अपराध शून्य बनाने का प्रयास जारी है। एसएसपी ने दावा किया कि, कानपुर का एक अपराधी जिसे उन्नाव में पकड़ा गया तो उसने बताया है कि, कानपुर नगर जाने से अपराधी बच रहे हैं। 

एसएसपी ने कहा कि, अपराधियों को स्पष्ट सन्देश है कि, वो अपराध छोड़ दें और जीविकोपार्जन का रास्ता चुन लें। मुझे नहीं पता है कि, यह मैसेज पोस्टर किसने बनाया है? लेकिन पोस्टर में जो कंटेंट हैं, अपराधियों के विरुद्ध हैं। आम जनता के हित में हैं। पोस्टर में लिखी बातें ही मेरा सन्देश है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here