कैंसर से जूझ रहे इरफान खान बोले,कुछ महीनों में मर सकता हूँ ।

0
1324

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान पिछले कई महीनों से लंदन में अपने कैंसर का इलाज करा रहे हैं। आपको बता दें कि इरफान खान को न्यूरोएंडोक्राइन नामक कैंसर है, जिसका इलाज किया जा रहा हैं। इरफान की सेहत को लेकर ताजा जानकारी सामने आई हैं। आपको बता दें कि इरफान अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को लगातार दे रहे हैं।

हाल ही में इरफान ने एक इंटरव्यू में अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दी है जिसमें इरफान ने अपनी बीमारी और मन स्थिति के बारे में खुलकर बातें साझा की हैं। इरफान ने एसोसिएटेड प्रेस को दिए एक इंटरव्यू में इलाज के दौरान का अपना अनुभव को साझा किया हैं। इरफान ने बताया कि, कीमोथैरेपी के तीन सेशन पूरे हो चुके हैं। चौथा सेशन चल रहा हैं। 3 सेशल के बाद कैंसर स्कैन किया गया जिसका रिजल्ट सकारात्मक आया। लेकिन अभी दो सेशन होना बाकी है जिसके बाद कैंसर स्कैन होने के बाद के रिजल्ट तक का इंतजार करना होगा। उसके बाद देखते है उस रिजल्ट से मेरा क्या होगा।

इरफान आगे कहते है, इंसान की जिंदगी की कोई गारंटी नहीं हैं। मेरा दिमाग हमेशा मुझे इस बीमारी के बारे में बताता रहता है और ये अहसास कराता है कि मैं कुछ महीनों में या, एक, दो साल में मर सकता हूं। या फिर मैं इन सभी बातों को अनदेखा कर उस तरह जी सकता हूं जिस रास्ते पर मुझे ये लेकर जा रही हैं। ये जिंदगी मुझे कई मौके दे रही है, जिसे मैं नहीं देख पा रहा था क्योंकि मैं अधेंरो के बीच घूम रहा था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here