बिहार के आनंद कुमार के संघर्षो पर आधारित HRITHIK ROSHAN की SUPER 30 की बंपर ऑपनिंग, पहले ही दिन कर डाली इतनी कमाई।

0
5400

पटना: बिहार के आनंद कुमार का नाम देश और विदेशों में शुमार है, उनके द्वारा आईआईटी की तैैैयारीयों के लिए चलायीं जाने वाली सुुुपर 30 की सफलता के साथ साथ विवादों का चोली दामन का साथ रहा हैं। आईआईटी परीक्षाओं मेें सुपर 30 कई इतिहास लिख चुका हैं, जिसकेे बाद सुपरस्टार ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan) अभिनित फिल्म SUPER 30 में आनंद कुमार के जिदगीं के कई छुए और अनछुए को पहली बार दर्शकों के सामने लाया गया हैं।

पहले ही दिन की 12 करोड़ की कमाई, बटोरी दर्शकों की वाह वाही

मूवी रिलीज के पहले ही दिन दर्शकों में मूवी को लेकर उत्सुकता देखी गयीं। मूवी में ऋतिक ने अपनी एक्टिंग से आनंद कुमार के जीवन को दमदार अभिनय के द्वारा पर्दे पर उतार, दर्शकों की वाहवाही लूटी। फिल्म के बॉक्स ऑफिस क्लेकशन की बात करें तो पहले ही दिन मूवी ने 12 करोड़ की कमाई कर डाली। शनिवार और रविवार को फिल्म Super 30 की कमाई में और इजाफा देखने को मिल सकता है।

ALANKAR JEWELLERS & SONS

आनंद कुमार के संघर्षों पर आधारित हैं फिल्म

फिल्में में आनंद कुमार की जिंदगी, संघर्ष को बखूबी उकेरा गया है, ‘सुपर 30’ की कहानी में ऋतिक मैथ्स के जीनियस के रूप में दर्शाये गये हैं। जिन्हें अपनी मेहनत के बूते कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दाखिला भी मिल जाता है, पर परिस्थितिया इन्हें कही और ला खड़ा कर देती हैं। बाद में हालातों से हार ना मान कर से मजबूर बच्चों के साथ सुपर 30 की सफलता के साथ वह इतिहास लिख देता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here