लॉन्च हुआ ‘हॉनर प्ले’ अगर गेम खेलने और कैमरे के है शौकीन तो भूल कर भी न करे मिस ।

0
362

ऑनर प्ले के साथ 4D गेमिंग जैसा फील लिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन सीन को पहचान कर जरूरत के हिसाब से डिवाइस में कंपन पैदा करता है। गेम के दौरान वास्तविक अनुभव देने के लिए इसमें 7.1-चैनल हिसेन साउंड टेक्नॉलॉजी है जो 3D साउंड इफेक्ट्स देता है।

हुआवे की सब-ब्रांड कंपनी ऑनर ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन ऑनर प्ले भारत में लॉन्च कर दिया है। ये नया स्मार्टफोन दो वेरिएंट्स के साथ पेश किया गया है जिसमें कि 4GB और 64GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता वाले वेरिएंट की कीमत 19,999 रूपए और 6GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरिएंट 23,999 रूपए की कीमत के साथ है। ये दोनों ही वेरिएंट्स के लिए आज शाम 4 बजे से अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर एक्सक्लूजिव रुप से उपलब्ध हो गए है।

इस स्मार्टफोन्स को ऑनर ने खास रुप से गेम खेलने के शौकीन लोगों को ध्यान में रखते हुए पेश किया है।

इस स्मार्टफोन की बड़ी खासियत यह है कि ये ‘GPU टर्बो’ के साथ आता है जिसका उपयोग ग्राफिक्स परफॉर्मेंस को बढ़ाने और पावर की खपत कम करने के लिए किया जाता है।

कंपनी का दावा है कि टेस्टिंग के दौरान GPU टर्बो टेक्नॉलॉजी 30 प्रतिशत पावर कंजप्शन कम करने के साथ ही 60 प्रतिशत तक ग्राफिक्स को बेहतर बनाने में सक्षम है। ऑनर प्ले के साथ 4D गेमिंग जैसा फील लिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन सीन को पहचान कर जरूरत के हिसाब से डिवाइस में कंपन पैदा करता है। गेम के दौरान वास्तविक अनुभव देने के लिए इसमें 7.1-चैनल हिसेन साउंड टेक्नॉलॉजी है जो 3D साउंड इफेक्ट्स देता है।

बात करें ऑनर प्ले के स्पेसिफिकेशंस की तो ऑनर प्ले में 6.3-इंच का फुल HD प्लस डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 1080 x 2280 पिक्सल है और ये टॉप नॉच के साथ आता है। इसका स्क्रीन असपैक्ट रेशियो 19.5:9 है और स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 89 प्रतिशत है। इस स्मार्टफोन में आपको 4GB/6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलेगी। यह डिवाइस हुआवेई किरिन 970 प्रोसेसर, NPU और एक i7 को-प्रोसेसर पर आधारित है।

ऑनर प्ले में 16MP + 2MP का डुअल रियर कैमरा सैटअप है जो कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स के साथ है। इसमें सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा है और इसमें भी AI फीचर है। यह स्मार्टफोन 3D पोट्रेट लाइटिंग को सपोर्ट करता है जो कि लेटेस्ट आईफोन्स में भी देखने को मिलते हैं। इस डिवाइस में पीछे फिंगरप्रिंट स्कैनर है और इसमें 3750mAh की फास्ट चार्जिंग बैटरी है और चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट है। ऑनर प्ले 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम आधारित EMUI 8.2 (यूजर इंटरफेस) पर चलता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here