बिहार में आतंकी संगठन के घुसपैठ को लेकर जारी किया गया हाई अलर्ट।

0
536

जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को केन्द्र सरकार के द्वारा जबसे हटाया गया है। तब से पाकिस्तान लगातार भारत के खिलाफ साजिश रच रहा है। जहां बार-बार सीमा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन पाकिस्तानी सैनिक कर रहे हैं। भारतीय सेना पाकिस्तान की हर नापाक हरकत को नाकाम कर रही है। कश्मीर में घुसपैठियों की कोशिश विफल होने के बाद पाकिस्तान दूसरे रास्ते से आतंकी को प्रवेश कराने की फिराक में है।

आसान रास्ता है घुसपैठियों के लिए

नेपाल और बिहार का बाॅर्डर काफी आसान रास्ता है घुसपैठियों के लिए। इस को लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने बिहार पुलिस को सतर्क रहने का निर्देश दिया है। स्थानीय बदमाशों से सांठ-गांठ करके आईएसआई आतंकियों को घुसपैठ करा सकता है। बिहार पुलिस, केन्द्रीय बलों एवं तमाम सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर है।

इससे पहले भी बाॅर्डर एरिया से कर चुके हैं घुसने की कोशिश

बाॅर्डर से लगे एरिया पर विशेष नजर रखा जा रहा है। जहां दोनों देशों से सटे क्षेत्र के रेलवे स्टेशन, बस अड्डों पर खास एहतियातन बरती जा रही है। वहीं अपराधियों, तस्करों और नक्सलियों के बारे में जानकारी जुटाने और उन पर नजर रखने की हिदायत दी गई है। नेपाल के रास्ते बिहार में आतंकवादी आसानी से घुसने में कामयाब हो जाते हैं। इसको लेकर पूरे बिहार में हाई अलर्ट जारी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here