वैलेंटाइन डे पर दरभंगा राजकुमारगंज स्थित “KISNA” डायमंड आउटलेट जी जे जवेलर्स में ऑफरों की बरसात । देखे तस्वीरें

0
915



आज वैलेंटाइन डे है। प्रेमी जोड़ी और नई कपल के लिए जी जे ज्वेलर्स ने खास तैयारी किया है। मिर्जापुर चौक, राजकुमार गंज स्थित इस सोने-चांदी के दुकान को दुल्हन की तरह सजाया गया है। शोरुम को आकर्षक लुक दिया गया है। दिल का बड़ा सा आकार दुकान के आगे लगी है। जो दूर से ही लोगों को अपनी ओर खींच रहा है। पूरे दुकान को गुलाब से सजाया गया है। दुकान के प्रथम तल्ला पर बने सेल्फी प्वाइंट तो गजब है।

यह सेल्फी प्वाइंट नयी जोड़ी के लिए खासतौर पर बनाया गया है। दुकान में आने वाले हर ग्राहक एक सेल्फी लेने से अपने को रोक नहीं पा रहे हैं। इस मौके पर दुकान के सभी कर्मचारी देश के प्रति प्रेम को बढ़ाते हुए देश के नक्शा का प्रतीकात्मक चिन्ह अपने दिल के पास लगाएंगें। पिछले चार वर्षों से जी जे ज्वेलर्स वैलेंटाइन डे को विशेष रूप से सेलिब्रेट कर रही है। नयी कपल और प्रेमी जोड़े का स्वागत है। उन्होने सभी कपल को एक बार जरूर जी जे ज्वेलर्स में आने की अपील किया है।

जी जे जेवलर्स में ऑफरों की बरसात

बता दे की इस ज्वेलरी आउटलेट पे ढेर सारे ऑफर्स चल रहे है , जैसे हॉलमार्क गोल्ड ज्वेलरी पे सिर्फ 321 प्रति ग्राम मेकिंग चार्ज लग रहा ,वही डायमंड ज्वेलरी की खरीद पे 15 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा , साथ ही चांदी की ज्वेलरी पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here