कानून की धज्जियां उड़ाते हुए गया में एक लड़की का गर्दन काटकर हत्या, चहेरे को एसिड से जलाया

0
650

बिहार के गया जिले में शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। महज 16 साल की छात्रा की गला काटकर उसके चहेरे को एसिड से जला दिया गया। आज इस घटना से आक्रोशित लोगो का गुस्सा गया की सड़को पर फुट पड़ा। पांच दिन पूर्व ही लड़की का शव बरामद किया गया था , शव के कई टुकड़े कर दिए गए थे, परिवार का आरोप है की लड़की का रेप कर उसकी हत्या कर दी गई लेकिन पुलिस इससे मानने को तैयार नहीं।

लड़की के गायब होने के 4 से 5 दिन तक पुलिस ने नहीं की एफआईआर दर्ज

लड़की 28 दिसंबर से लापता हो गई थी। परिजनों का आरोप है की थाने में जाने पर भी पुलिस ने 4 से 5 दिनों तक एफआईआर दर्ज नहीं की। पुलिस ने इस मामले में गंभीरता नहीं दिखाई,पुलिस इस ऑनर किलिंग बता रही है। पिछले पांच दिनों से शहर में तनाव का मोहल व्याप्त है। अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर गया के सड़को पर आम लोगों का गुस्सा फुट पड़ा। पुलिस से चार जनवरी को एफआईआर दर्ज की और इसके ठीक दो दिन बाद लड़की का शव बरामद किया गया, सबूत मिटाने के लिए अपराधियों ने शरीर के टुकड़े कर दिए और शिर को अलग कर उसे एसिड से जला दिया ताकि शिनाख्त नहीं हो सके।

पुलिस ने कहा परिवार जांच में सहयोग नहीं कर रहा।

गया के वजीरगंज थाने के डीएसपी अभिजीत सिंह ने कहा की परिवार जांच में सहयोग नहीं कर रहा साथ ही मृतक की बहनों के मुताबिक गायब होने के दो दिन बाद 29 दिसंबर को घर लौटी थी, लेकिन मां बाप जांच में सहयोग नहीं कर रहे

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here