भारतीय नेंवी खोजेगी गंगा नदी मे गिरी स्कार्पियो, गांधी सेतु हादसे मे लिया गया अहम फैसला

0
2086

पटना: हाल मे ही गांधी सेतु पर तेजी से आ रही गाड़ी हादसे का शिकार हो कर गंगा नदी में गिर गई थी। पुलिस ने इसे सुसाइड का मामला बताया था, पर दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो का गंगा नदी में पता ना चल पाने के कारण मामले की पूरी परत अब भी खुलनी बाकी है। हाल मे पुलिस के द्वारा आदर्श नाम के लड़के द्वारा सुसाइड की नीयत से गंगा नदी में एसयूवी कूदा देने के दावे के बाद, आदर्श के परीजनों ने मुख्यमंत्री और पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि से मुलाकात की थी।

जलसेना करेंगी गंगा नदी मे बड़ा ऑपरेशन

फिलहाल एडीआरएफ की टीम उस गाड़ी को खोजने मे नाकामयाब रही हैं, इसे देखते हुए भारतीय नेंवी की सहायता से सरकार जल्द ही उस गाड़ी को खोजने को बहुत बड़ा सर्च ऑपरेशन गंगा नदी मे शुरू करने वाली हैं। मालूम हो गंगा के बढ़े जलस्तर, तेज धार और मटमैले पानी के कारण एनडीआरएफ की टीम को सर्च ऑपरेशन मे अब तक असफलता ही हाथ लगी है। इसके बाद भारतीय जल सेना आधुनिक जलयानों के साथ सर्च ऑपरेशन की तैयारी कर रही हैं।

क्या है पुलिस का दावा

पुलिस ने तथ्यों को रखते हुए सुसाइड के तहत पूरी घटना को अंजाम देने की बात सामने लाई है। गाड़ी को आदर्श नाम का लड़का चला रहा था, जिसके गर्लफ्रैंड से अनबन होने को सुसाइड के पीछे कारण माना जा रहा हैं। घटना के दिन सुबह 3:16 बजे आदर्श कंकड़बाग के पीसी कॉलोनी स्थित घर से अपनी गर्लफ्रैंड से मिलने निकला था, लड़की के घर से दोनों कार पर साथ हो लिए। इसी दरम्यान किसी बात को लेकर अनबन हुई, जिसके बाद अपनी दोस्त को घर छोड़ आदर्श आत्महत्या के लिए गंगा नदी की ओर बढ़ गया।

आदर्श ने माँँ को व्हाट्सएप पर छोड़ा था इमोशनल मैसेज

पुलिस के अनुसार आदर्श ने अपनी मां को गुड बाय का इमोशनल मैसेज दिया और अपनी गाड़ी को ऊफनती गंगा में डुबो दिया। पूरे मामले मे घटना के दिन सुबह 3:00 बजे घर से निकलने के बाद लड़के ने अपनी मां को व्हाट्सएप्प पर एक मैसेज किया जिसमें उसने लिखा था, “बाय मॉम मेरे लिए मत रोना”।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here