नितिन गढ़करी ने लगाए अपने ही सरकार पर आरोप , बिहार सरकार की सुस्ती के चलते विकास कार्य ठप्प।

0
1286

पटना/नईदिल्ली नीतीश कुमार की सरकार पर नितिन गडकरी ने आरोप लगा कर कहा कि सरकार की नाकामी के चलते बिहार में राष्ट्रीय राज्यमार्ग के विकास के कार्य ठप्प पड़े है। लोकसभ मे नितिन गडकरी ने एक सवाल के जवाब में जमीन अधिग्रहण की रफ्तार सुस्त होने की जानकारी दी। पूरे घटना के बाद तेजस्वी यादव को बैठे बिठाए बिहार सरकार पर हमला करने का मौका फिर मिल गया। तेजस्वी यादव ने कहा के अनुसार उनके अपने कार्यकाल में उन्होंने 18 महीने में 5 बार नितिन गडकरी से बिहार की सड़को खातिर मुलाकात की। तेजस्वी ने कहा कि नितिन गडकरी ने विकास के कार्य में कभी राजनीति आने नहीं दी, कभी शिकायत नहीं होने दी। लेकिन बिहार में अपनी सरकार पर नितिन गडकरी के आरोप पर ये साफ जाहिर होता है कि बिहार में विकास कार्य पूरी तरह से ठप्प है।

आरजेडी सांसद ने किया सवाल ।

लोकसभा में बिहार के आरजेडी सांसद जयप्रकाश नारायण यादव के पूछे सवाल का जवाब देते हुए गडकरी ने कहा कि जमीन नहीं मिलने की वजह से बिहार के राष्ट्रीय राजमार्ग के कार्य रुके हुए है। गडकरी ने कहा कि बाकी राज्य में भूमि अधिग्रहण के लिए अच्छा काम हो रहा है लेकिन बिहार में बहुत परेशानी होती है। केंद्रीय मंत्री ने साफ कहा कि 80 प्रतिशत जमीन उपलब्ध होने पर ही सड़क बनाने का काम शुरू होगा।

नंदकिशोर यादव ने किया अपनी सरकार का बचाव ।

बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री ने बिहार सरकार का बचाव करते हुए कहा कि,वे गडकरी जी के आरोप को मानने से इंकार करते है और इससे ज्यादा टिप्पणी करने की जरूरत नहीं। नन्द किशोर यादव ने कहा कि गडकरी जी आरोप नहीं लगा रहे सिर्फ परेशानी बता रहे है। यादव ने कहा कि बिहार में बिहार में जमीन अधिग्रहण की समस्या है लेकिन इसे जल्द दूर कर लिया जाएगा। जमीन अधिग्रहण के सवाल पर नन्द किशोर यादव ने कहा कि बिहार के लोग जान दे, देंगे पर जमीन नहीं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here